Tiger Escaped : नेशनल पार्क के पिंजरे से फरार हुआ बाघ, 6 घंटे तक घूमता रहा बाहर

Tiger Escaped

भोपाल। Tiger Escaped मध्य प्रदेश की राजधानी में उस समय दहशत फैल गई, जब वन विहार नेशनल पार्क में बाड़े से बाघ गायब हो गया। वन विभाग ने तत्काल सक्रियता दिखाई और बाघ देखने पहुंचे पर्यटकों को बाहर निकाला। Tiger Escaped अधिकारियों ने बताया कि शौर्य नामक बाघ अपने बाड़े से बाहर निकल गया था। छह से सात साल का यह बाघ करीब छह घंटे तक अपने बाड़े से बाहर रहा।

Read MoreCAT BECOME LION: खूंखार शेर का मासूम चेहरा देखकर आप भी कहेंगे WOW, तेजी से वायरल हो रहा बिल्ली की शक्ल में शेर का चेहरा…

वन विभाग के अधिकारियों ने उसे ट्रैंकुलाइजर गन से बेहोश किया और तब जाकर अधिकारियों की जान में जान आई। Tiger Escaped  वाकिया आज सुबह की है जब वन विहार में बाड़े से बाघ के गायब होने की सूचना मिली। पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वन विहार के डायरेक्टर एचसी गुप्ता ने एक बयान जारी कर बताया कि बाघ अपने बाड़े से गायब हो गया था।

Read MoreViral Video: पानी पी रहे बब्बर शेर से नन्हे कछुए ने ले लिया पंगा, उसके बाद जो हुआ, देखते रह गए लोग…

 

बाघ वन विहार से बाहर न निकल जाए, इसके लिए कई टीमों को तैनात किया गया था। Tiger Escaped वन विहार के दोनों ही एंट्रेंस बंद कर दिए गे। सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया और एक टीम को बाघ हिरणों के बाड़े में पेड़ के नीचे सोता मिला। नेशनल पार्क के वेटरनरी डॉ. अतुल गुप्ता और एक टीम ने बाघ को बेहोश किया और उसे उसके बाड़े में शिफ्ट किया गया।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button