Sidhu Moose Wala Murder Update: सिद्धू की मौत पर हो सकता है बड़ा खुलासा, राहुल गाँधी पहुंचेंगे आज मूसवाला के गांव, परिजनों से करेंगे मुलाकात…

 

 

पंजाब, Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala Murder Case) के गांव जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करने वालो का सिलसिला जारी है और अब बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी आज उनके गांव जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने भी मूसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद शुक्रवार को उनके घर जाकर परिवार वालो से मिलें और शोक जताया परिवार के प्रति संवेदना जताई. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत बीजेपी और अकाली दल के भी कई नेता गायक के गांव जा कर मूसेवाला के परिवार वालो से चुके हैं.

 

READ MORE:Sidhu Moose Wala Murder Update: सिद्धू की मौत पर हो सकता है बड़ा खुलासा, राहुल गाँधी पहुंचेंगे आज मूसवाला के गांव, परिजनों से करेंगे मुलाकात…

 

बता दे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मूसा गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. पार्टी से जुड़े लोगों का कहना है कि राहुल गांधी आज दोपहर मानसा जाकर कांग्रेस के दिवंगत नेता मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करेंगे और ढांढस बंधाएंगे.  Sidhu Moose Wala Murder Updateकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चंडीगढ़ दौरे के दौरान गायक मूसावाला के परिजनों से मुलाकात की थी. मूसावाला के माता-पिता ने चंडीगढ़ आकर शाह से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने सीबीआई से जांच की मांग की थी.

 

मौत से पहले ही हटाई गई थी सुरक्षा-

गायक मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से वापस ले ली थी या कम कर दी थी. दूसरी ओर, हत्यारों की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ होने की बात कही थी. गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

 

 

READ MORE:Sidhu Moose wala : मूसेवाला का अंतिम पोस्ट हुआ सोशल मिडिया पर वायरल, फैंस भी हो गए शॉक, लिखा – इसे भूल जाओ, लेकिन….

 

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

इस हत्या के मामले में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पंजाब पुल‍िस ने मूसेवाला केस में सबूतों के आधार पर 8 हत्यारों की पहचान का दावा क‍िया है। इसमें दो शूटर महाराष्ट्र, दो हरियाणा, तीन शूटर पंजाब और एक राजस्थान का रहने वाला है। पुल‍िस की माने तो सभी शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के बताए जा रहे हैं। इसमें से एक शूटर को पंजाब पुल‍िस ने अरेस्‍ट भी क‍िया है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button