IND-SA 1st T20 : भारत-अफ्रीका मैच के लिए बदली गई मेट्रो की टाइमिंग, जाने वजह…

IND-SA 1st T20

दिल्ली। IND-SA 1st T20 : भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में नौ जून को होने वाले टी-20 मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन मेट्रो ट्रेन की समयसारिणी में बदलाव किया है। IND-SA 1st T20 अब सभी लाइनों पर मेट्रो सेवा रात 12 बजे से लेकर पौने एक बजे तक मिलेंगी, ताकि मैच देखने को आने वाले सभी दर्शक आराम से मेट्रो ट्रेन में सवार होकर अपने घर तक पहुंच सकें।

Read More : Cricket Story : IPL में इन विकेटकीपर बल्लेबाजों दिखाया गेदबाजी में भी दम, विकेट लेकर किया सबको हैरान…

इसके लिए डीएमआरसी ने मेट्रो की सभी नौ लाइनों पर ट्रेनों के 48 अतिरिक्त फेरे लगाने का निर्णय लिया है। IND-SA 1st T20 साथ ही इंटरचेंज स्टेशनों के अलावा स्टेडियम के साथ लगने वाले और अन्य लाइनों के आखिरी छोर के स्टेशनों पर रात को ट्रेनों की सेवा का समय बढ़ाया गया है। ट्रेनों की समयसारिणी में किए गए बदलाव की जानकारी सभी स्टेशनों पर डीएमआरसी ने भेज दी है। उसी के अनुसार कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने व अन्य प्रबंध करने के निर्देश स्टाफ को दिए गए हैं।

Read More : Cricket Story : एक ऐसा खिलाड़ी जिन्होंने अपने रफ्तार से बरपाया कहर, हर क्रिकेट दिग्गजो के जुबां पर है इनका नाम, अब भारतीय टीम में भी मिली जगह

इस दिन होगा मुकाबला
नौ जून को फिरोजशाह कोटला के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैच खेला जाएगा। यह मैच रात करीब साढ़े 11 बजे के बाद खत्म होगा। IND-SA 1st T20 ऐसे में दर्शकों की भारी भीड़ मैच खत्म होने के बाद घर जाने के लिए स्टेडियम के नजदीक वाले स्टेशनों पर उमड़ेगी।

Read More : मेट्रो सिटी की तर्ज पर, एक्सप्रेस वे फ्लाईओवर के नीचे के क्षेत्र का होगा सौंदर्यीकरण, महापौर एजाज ढेबर और विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने किया भूमिपूजन..

 

इसी को देखते हुए डीएमआरसी ने स्टेडियम के साथ लगते स्टेशनों पर पर्याप्त प्रबंध किए हैं और मेट्रो सेवा की समयसारिणी में बदलाव करते हुए रात 12 बजे और कुछ एक स्टेशनों पर रात पौने एक बजे तक आखिरी ट्रेन का समय निर्धारित किया गया है। IND-SA 1st T20 इसके लिए सभी लाइनों पर 48 अतिरिक्त फेरे लगाए जाएंगे।

Read More : मेट्रो सिटी की तर्ज पर भिलाई में लगेंगे यूनीपोल, शहर में बेतरतीब तरीके से लगे होर्डिंग्स को हटाने की कार्रवाई शुरु…

बहादुरगढ़ के होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन से लेकर इंद्रलोक व कीर्तिनगर के लिए भी मेट्रो समयसारिणी में बदलाव किया गया है। इस लाइन नंबर पांच पर नौ अतिरित फेरे लगेंगे। पहले कीर्ति नगर से आखिरी ट्रेन 11 बजे की थी। IND-SA 1st T20 मगर नौ जूून को कीर्ति नगर से 12:30 बजे तक आखिरी ट्रेन मिलेगी। इसके अलावा इंद्रलोक से आखिरी ट्रेन 11 बजे की बजाय रात 12.20 बजे तक मिलेगी।

Read More : domestic cricket tournaments : IPL ही नहीं, यहाँ से भी निकलते हैं प्रतिभावान खिलाड़ी, जाने किन-किन टूर्नामेंट्स में युवाओं को मिलता हैं जलवा बिखेरने का मौका…

 

ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन से इंद्रलोक के लिए 10:40 पर की बजाए 11:30 तक और कीर्ति नगर के लिए 10.46 की बजाय 11:35 बजे तक आखिरी ट्रेन मिलेगी। IND-SA 1st T20 ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन से अप लाइन पर इंद्रलोक व कीर्ति नगर के लिए चार अतिरिक्त फेरे लगेंगे। डाउन लाइन पर कीर्ति नगर से होशियार सिंह स्टेडियम के लिए तीन और इंद्रलोक से मुंडका के लिए दो अतिरिक्त फेरे लगेंगे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button