Exclusive : मुर्दे भी उठा रहे राशन…निलंबन के बाद भी राकेश दुकान का कर रहा संचालन, अधिकारियों की मिलीभगत का आरोप

 

जांजगीर-चांपा। Exclusive जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मुर्दे के नाम पर राशन उठाए जाने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत मिलने व जांच के बाद उच्च अधिकारियों ने संबंधित व्यक्ति को 11 मई से संस्पेंड कर दिया है। बावजूद राकेश पाठक अभी भी बेधड़क दुकान का संचालन कर रहा है।

Read More : EXCLUSIVE: दबंगों ने किया था राशन कार्ड बंद, टीसीपी24 न्यूज ने दिलाया न्याय, विकास ने कहा-आगे की लड़ाई अब आसान…

खबर है कि राकेश पाठक क्षेत्रीय विधायक से अपनी सस्पेंशन वापिस कराये जाने की लगातार गुहार लगा रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो राकेश पाठक को विभागीय अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया है कि आने वाले दिनों में सस्पेंशन वापिस हो जाएगा। वह शांति के साथ काम करता रहे। जिसके बाद वह सस्पेंशन के बाद भी लगातार पीडीएस दुकान का संचालन कर रहा है।

Read More : EXCLUSIVE : युवा नेता शोएब ढेबर के बुलावे पर रायपुर पहुंचे गोल्डन गाइस सनी और संजय, गोल्ड कार से उतरते ही उमड़ी भीड़, TCP 24 से खास-बातचीत में कहा Thank You रायपुर, देखे VIDEO

आपको बता दें कि मामला अकलतरा विकासखंड के ग्राम हरदी में स्थित प्राथमिक साख सहकारी समिति के संचालनकर्ता राकेश पाठक से जुड़ा हुआ है। राशन द्वारा आवंटित राशन में अनियमितता पाये जाने की शिकायत संबंधित अधिकारियों को मिली थी। जिसके जांच में राकेश पाठक को मृतकों के नाम राशन जारी करने का दोषी पाया गया। जिसके बाद राकेश पाठक को 11 मई 2022 से निलंबित कर दिया गया है।

खबर है कि राकेश पाठक आज भी बेधड़क राशन दुकान का संचालन कर रहा है। टीसीपी24 न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार राकेश पाठक पर दबंगों का हाथ होने के चलते वह आज भी बेधड़क संचालन कर रहा है।

Read More : Exclusive : स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने CMHO के खिलाफ खोला मोर्चा, 28 लाख गबन का आरोप, CMHO ने कहा सभी आरोप झूठे…

बता दें कि खाद्य विभाग द्वारा निरीक्षण में पीडीएस दुकान का संचालन करने वाले राकेश पाठक से जब स्टॉक पंजी, कैश बुक, जमा रसीद के संबंध में जानकारी मांगी, तो पेश नहीं कर पाये। जिसके बाद खाद्य विभाग ने राकेश पाठक को सस्पेंड कर दिया है।

Read More : Exclusive : Raipur रेंज के नवनियुक्त IG ओमप्रकाश पाल से TCP 24 की खास-बातचीत, शहर में बढ़ती चाकूबाजी, लूटपाट और सायबर ठगी पर लगाम कसने को लेकर कही ये बड़ी बात, देखे VIDEO

सस्पेंड के बाद भी राकेश पाठक मई माह का राशन बांट रहा है। राकेश पाठक खाद्य विभाग द्वारा जारी आदेश का अवहेलना करते हुए आज भी पीडीएस दुकान का संचालन कर रहा है। अब देखते है कि खाद्य विभाग उस पर क्या कार्रवाई करती है?

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button