TRENDING NEWS : इस जन्म में मुमकिन नहीं सलमान की शादी, पिता सलीम की बात सुन आपको भी होगा आश्चर्य, जाने क्या कहा…

शादी के लड्डू नहीं खा पा रहे हैं सलमान खान, इसके लिए पिता सलीम खान खुद अपने बेटे को ठहरा रहे जिम्मेदार

 

MUMBAI : सलमान खान आये दिन सुर्खियों में बने रहते है , सलमान खान को भाईजान के नाम से जाना जाता है, सलमान खान के हज़ारो फैंस है, आज के समय में भाईजान जिस मुकाम पर है वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है , सलमान खान ने अपने जीवन में बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है.

सलमान खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके कई लड़कियों के साथ संबंध रहे हैं, लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान को चाहने के बाद भी उन्हें अभी तक शादी के लड्डू नहीं मिले हैं। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान की शादी के बारे में कुछ बात की है या यूं कह सकते हैं कि शादी के लड्डू खाने की बड़ी चर्चा है, जिसमें उनका कहना है कि मेरे बेटे सलमान खान में कमी है, जिसकी वजह है. वह शादी करने में असमर्थ है।

 

READ MORE :Salman Khan Death Threat : सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल…

आज के समय में भाईजान को हर कोई जानता है, सलमान खान की कई गर्लफ्रेंड रही हैं, लेकिन फिर भी वह 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं और शादी की चाह में भी लड्डू नहीं खा पाते हैं, आपको बता दे फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में सलमान खान की बहुत इज्जत है और हर कोई सलमान खान का नाम बहुत सम्मान से लेता है और यही वजह है कि आज के समय में सलमान खान को पूरी दुनिया में जाना जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान के पिता सलीम खान से उनकी शादी के बारे में सवाल किया, जिसके जवाब में सलीम खान ने कहा कि अभी तक शादी नहीं करने के लिए सलमान खान खुद जिम्मेदार हैं और अपनी ही वजह से शादी के लड्डू नहीं खा सकते।

 

READ MORE :Bigg Boss 16: इन कंटेस्टेंट के नाम पर लगा ठप्पा, इस दिन से शुरू होने जा रहा सलमान खान का शो, फैंस को है बेसब्री से इंतजार…

पिता सलीम ने बेटे सलमान में बताई ये कमी

सलमान खान के पिता सलीम खान ने हाल ही में अपने बेटे सलमान की शादी नहीं करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सलमान में एक कमी है यानि कि उन्हें अभी तक प्यार नहीं हुआ है और यही वजह है की सलमान ने शादी नहीं की है और न ही शादी के लड्डू खा पाए हैं या यूं कहें कि अब तक सलमान कुंवारे हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button