Swimming Pool Sealed : राजधानी का अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग पूल सील, कर्मचारी और लोगों के बीच हुआ था विवाद…

Swimming Pool Sealed

रायपुर Swimming Pool Sealed : राजधानी के जीइ रोड अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग पूल में कल जमकर हंगामा हुआ। स्विमिंग करने आये लोगो और पुल के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था। घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की हैं। जिसके बाद निगम ने छह से आठ जून तक तीन दिन के लिए स्विमिंग पूल को सील कर दिया गया है। पुलिस ने कुछ कर्मचारियों को थाने लेजाकर पूछताछ भी की है।

Read More : Clerk Suspended : शिक्षा विभाग के क्लर्क पर गिरी गाज, जॉइंट डायरेक्टर ने किया सस्पेंड

 

बता दें पिछले कुछ दिनों से स्विमिंग करने आये लोगो और वह के कर्मचारीयो के बीच विवाद लगातार विवाद हो रहा था जिसके बाद निगम और पुलिस की टीम ने सख्त कार्रवाई की साथ ही संचालक को व्यवस्था सुधारने हिदायत दी गई है। Swimming Pool Sealed ऐसा नहीं करने पर सील बंद की समय सीमा बढ़ सकती है। स्वीमिंग पूल में काम करने वाले चार युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने भी लगाई थी। पूल में महिलाओ के लिए सिर्फ एक कोच है जब की नियम अनुसार 10 लोगो पर एक कोच रखने का प्रावधान है।

Read More : पटवारी सस्पेंड: रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो हुआ वायरल, शिकायत मिलने पर SDM ने किया निलंबित…

 

जानकारी के अनुसार, स्वीमिंग पूल के कुछ पुरुष कोच ने वहां प्रशिक्षण लेने वाली किशोरी के न आने पर उसके भाई से गलत ढंग से पूछा था। ये बात किशोरी के भाई ने अपने घर में बताई। Swimming Pool Sealed जिसके बाद परिजन स्वीमिंग पूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही सरस्वती नगर पुलिस और जोन 7 के कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए। पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने स्वीमिंग पूल को सील कर दिया। बता दें ये स्वीमिंग पूल नगर निगम के अधीन है, जिसे निजी कंपनी को ठेके पर दिया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button