Sidhu Moosewala Murder : पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले आठ शार्प शूटर्स की हुई पहचान

Sidhu Moosewala Murder

 

चंडीगढ़। Sidhu Moosewala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के अनुसार मूसेवाला की हत्या करने वाले आठ शार्प शूटरों की पहचान कर ली गई है। Sidhu Moosewala Murder बताया जा रहा है कि ये सभी शूटर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

Read More : Sidhu Moose Wala murder : गोली लगने के बाद भी मूसेवाला ने शेरों की तरह किया मुकाबला, हमलावरों पर चलाई गोली, लेकिन…., जाने अंतिम क्षणों की हकीकत

 

यह जानकारी ऐसे वक्त पर सामने आई है जब पंजाब पुलिस की कई टीमें संदिग्धों को पकड़ने के लिए तीन राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस की मानें तो ये सभी संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। Sidhu Moosewala Murder इन सभी शार्प शूटरों में से एक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इससे पहले पुलिस ने मूसेवाला की हत्या मामले में मनप्रीत सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था।

Sidhu Moosewala Murder

मनप्रीत पर मूसेवाला की हत्या में शामिल हमलावरों को गाड़ी उपलब्ध कराने का आरोप है। अधिकारी ने बताया था कि मनप्रीत को एक कोर्ट में पेश किया गया, जिसने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। Sidhu Moosewala Murder मनप्रीत को आज फिर अदालत में पेश किया गया था। कोर्ट ने फिर पंजाब पुलिस को उसकी 3 दिन की हिरासत दे दी है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, 8 शूटरों में दो शूटर महाराष्ट्र से हैं। जबकि दो हरियाणा से हैं। 3 शूटर पंजाब और एक राजस्थान से है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button