Neha Kakkar Beauty Secret: नेहा कक्कड़ ने खोला अपनी खूबसूरती का राज, बताया- इन उपायों से आती है त्वचा में निखार

 

 

रायपुर। बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ की खूबसूरती पर उनके फैंस कायल है। अक्सर सोशल मिडिया में नेहा ने उनकी खूबसूरती से जुड़ा सवाल पूछा जाता है, जिसपर पर नेहा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एक कार्यक्रम में खुलकर बताया किन उपायों से वह अपने चेहरे की चमक को अब भी बरक़रार बनाई हुई है । आज हम आपको उपाय एक विशेष अंक में बताने जा रहे है।

READ  MORE: Neha kakkar के पति Rohanpreet singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, होटल से कीमती सामान चोरी

ग्रीन टी- नेहा की मानें तो स्किन के लिए ग्रीन टी खूब कमाल कर सकती है। ये स्किन को ग्लोइंग और हेल्दी बनाने में मदद करती है। सिंग अपने दिन की शुरुआत ग्रीन टी से करती हैं क्योंकि ये स्किन से जुड़ी परेशानी को खत्म करने में मदद करता है। उनके मुताबिक ग्रीन टी पीने से स्किन से सभी परेशानी दूर रहती हैं।

READ  MORE: मशहूर सिंगर Neha Kakkar को हुई ये गंभीर बीमारी, हकीकत जानकर रो पड़ेंगे करोड़ों फैंस..

 पानी पीना- खुद को हाईड्रेट रखने के लिए नेहा खूब सारा पानी पीती हैं और ऐसा करने से उनको नेचुरल ग्लोइंग स्किन मिलती है। सही मात्रा में पानी न पिया जाए तो स्किन पर कई तरह की परेशानी हो सकती हैं। पानी नेचुरल तरीका है जिससे आप एक्ने की समस्या को दूर रख सकते हैं क्योंकि ये बॉडी से सभी टॉक्सिन को बाहर निकालता है। रोजाना 8 से 10 गिलास पानी पीने से स्किन को क्लीयर रखने और नेचुरल ग्लो पाने में मदद मिलती है।

READ  MORE: Neha Kakkar का रो रोकर हुआ बुरा हाल, जब कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया मजाक, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

सही मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करना- नेहा की स्किन पर एक्ने थे और ये तब और ज्यादा खराब होने लगे जब उन्होंने गलत मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। अगर आपकी स्किन ऑयली और मुंहासे वाली है, तो हल्के और गैर-कॉमेडोजेनिक मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करना जरूरी है जो आपके पोर्स को बंद नहीं करता है। ऐसे प्रोडक्ट की तलाश करें जो सॉफ्ट हों, यानी अल्कोहल, खुशबू और अन्य कठोर चीजों से मुक्त हों जो आपकी स्किन को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

 

Back to top button