Crime News : एटीएम टैम्पिरिंग का मास्टरमाइंड चढ़ा पलिस के हत्थे, मशीन से छेड़छाड़ कर निकाला था हजारों रूपए

 

Crime News
रायगढ़। Crime News खरसिया चौकी पुलिस ने एटीएम टैम्पिरिंग करने वाला एक मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 28 एटीएम कार्ड व मोबाइल जब्त किया है।

Read More : Crime News : सनकी युवक ने घर में घुसकर छात्रा पर किया ब्लेड से हमला, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि एटीएम की देखरेख करने वाली टीएसआई कंपनी के त्रिलोचन साव ने चौकी खरसिया में सूचना दिया कि जवाहर कालोनी, अर्चना टाकिज, आशीष लाज और भदरी चौक में स्थित एसबीआई के एटीएम मशीन में अलग-अलग समय पर बार-बार एक व्यक्ति पीले रंग का टी शर्ट पहनकर एक व्यक्ति एटीएम टैम्पिरिंग करते दिख रहा है जिसकी पहचान चौकी प्रभारी ने अनुराग यादव के रूप में किये।

जिससे पुलिस ने पता किया तो जानकारी मिली कि आरोपी अनुराग यादव 2 जून को जेल से रिहा हुआ था जो वहां के स्टाप को बोला था कि एक-दो दिन होटल वैगरह में काम करके पैसा मिलने पर अपने गांव चला जाएगा। आरोपी की सघन पतासाजी दौरान संदेही को रेल्वे स्टेशन खरसिया से पुलिस हिरासत में लेकर चौकी लाया गया

Read More : Raipur Crime News: स्टेशन पर 40 किलो गांजा के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

जो पूछताछ करने पर आरोपी अनुराग यादव बताया कि वह सीएससी सेन्टर में काम करता है जहां काम करते हुए उसने एटीएम, आनलाईन ट्रांजेक्शन, बैंकिंग कार्य की बारीकियों को सीखा तथा अपने नाम पर 11 बैंकों में खाता खुलवाया और साथ ही अपने गांव के लोगों का खाता खोलकर एटीएम अपने पास रख लिया।

Read More : CG CRIME NEWS : मामूली विवाद के चलते हुआ विवाद, आवेश में आकर आरोपी ने किया युवक को लहूलुहान

जिसमें फोन-पे से पैसा टांसफर कर एटीएम मशीन के साथ छेड़खानी कर पैसा निकालता लेकिन उससे खाते से पैसा नहीं कटता और उसे एटीएम से पैसा मिल जाता। निकली रकम को वह एटीएम जमा मशीन में जमा कर देता और अन्य खाते के एटीएम के साथ इसकी पुनर्रावृत्ति करता था।

Read More : Bilaspur Crime News: पत्नी की याद में पति ने बरसी के दिन लगाया मौत को गले, सालभर पहले पत्नी की हुई थी मौत, शव के पास मिला सिंदूर, साड़ी, चूड़ी और जहर

खरसिया में उसने 89,000 रूपये निकालना और उसे एटीएम जमा मशीन से अपने ही खाते में जमा कर अपने दो दोस्तों के खाते में जिनसे वह उधारी लिया था उसे भेजना स्वीकार किया है। खरसिया पुलिस आरेापी के अन्य बैंक खाते तथा एटीएम की तफ्तीश किया जा रहा है।

Read More : Crime News: घर पर अकेले थी बहन, बाथरूम में ले जा कर भाई ने कर दी ऐसी हरकत, सदमे में परिवार…

आरोपी के पास से 11 बैंक खाता लिंक युक्त फोन-पे इंस्टाल मोबाईल वन पल्स, एक सैमसंग मोबाईल, 28 एटीएम कार्ड, 02 अन्य लोगों के आधार कार्ड, आरोपी का पैन एवं चुनाव परिचय पत्र, घटना के दौरान पहना हुआ पीला रंग का शर्ट जप्त किया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button