CG News : एसपी ने आधी रात किया थानों का निरीक्षण, मुस्तैदी से ड्यूटी करने दिए निर्देश

 

अनुपपुर, एस के मिनोचा। CG News पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल ने रविवार की मध्य रात्रि जिले के भालूमाड़ा, कोतमा, जैतहरी एवं थाना कोतवाली अनूपपुर का औचक निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक का निरीक्षण रात साढ़े 12 से प्रारंभ होकर 4ः15 बजे तक चला।

 Read More : CG NEWS : आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर ने बच्चों साथ बिताया समय, समूह की महिलाओं ने बताई सफलता की कहानी

निरीक्षण के दौरान थानों के महत्वपूर्ण रजिस्ट्रर, चेक गश्त रजिस्ट्रर, अनुभाग चेक गश्त अधिकारी एवं थानों के रात्रि गस्त में लगे अधिकारी, कर्मचारी के मौके पर पहुंच कर उनके द्वारा की जा रही कार्यवाही का निरीक्षण किया गया। गश्त रजिस्ट्रर को चेक कर रात गश्त कर रहे अधिकारी को प्रत्येक वाहन की चेकिंग एवं उसकी इन्ट्री रजिस्टर में करने के लिए निर्देशित किया गया। रात में थानोें में उपस्थित कर्मचारियों को मुस्तैदी से ड्यूटी करने की हिदायत दी गई।

अपनी समस्या या शिकायत लेकर थाने आने वाले आगंतुकों के संबंध में आगंतुक रजिस्टर का निरीक्षण भी किया गया। हवालात की स्थिति की समीक्षा की गई। हवालात में सीसीटीव्ही लगाने के लिये भी निर्देशित किया गया।
पुलिस अधीक्षक के आकस्मिक निरीक्षण का उद्देश्य पुलिस कर्मियों को अपनी ड्यूटी के प्रति और अधिक प्रेरित करना,

Read More : SP ने General Parade का किया निरीक्षण, अच्छा काम करने वाले कर्मचारियों का किया उत्साहवर्धन, दिए कई टिप्स…

रात्रि कालीन अवैध गतिविधियों पर पुलिस का प्रभावी नियंत्रण स्थापित करना एवं रात्रि गस्त को और प्रभावी तथा उपयोगी बनाना है। आकस्मिक निरीक्षण में पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन उपस्थित रहे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button