Salman Khan Death Threat : सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल…

Salman Khan Death Threat

मुंबई। Salman Khan Death Threat : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिली हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान को यह धमकी भरा लेटर मिला था। इसके बाद सलीम खान ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मुंबई पुलिस ने तुरंत ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Corona In Bollywood : किंग खान और कैटरीना कैफ हुए कोरोना पॉजिटिव, करण जौहर की पार्टी के बाद हुआ कोरोना ब्लास्ट !

 

जानकारी के अनुसार इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) ही तरह हाल कर देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। खत सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब सलीम खान को मिला।

Read More : Gangster Lawrence Bishnoi v/s Neeraj Bawana:मूसेवाला के मौत का बदला लेगा गैंगस्टर नीरज बवाना, जाने कौन है नीरज और क्या सिद्धू मूसेवाला से इसका कनेक्शन…

 

बता दे हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन पर एक साथ कई लोगों ने हमला कर करीब 25-30 गोलियां बरसाई थीं। इस हमले में ही उनकी जान चली गई थी। सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है। इसी बीच सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

Read More : Corona In Bollywood: बॉलीवुड में कोरोना का कोहराम, अक्षय, कार्तिक आर्यन के बाद अब यह एक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव…

 

लॉरेंस विश्नोई ने भी दी थी धमकी

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई वही शख्स है जिस पर आरोप है कि उसने ही पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्यॉरिटी में भी इजाफा कर दिया गया था।

 

Read More : Sidhu Moose wala : मूसेवाला का अंतिम पोस्ट हुआ सोशल मिडिया पर वायरल, फैंस भी हो गए शॉक, लिखा – इसे भूल जाओ, लेकिन….

 

दरअसल सलमान खान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण के शिकारा का आरोप है। काले हिरण को बिश्नोई समाज काफी पवित्र मानता है। सलमान पर यह आरोप लगने के बाद ही लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button