Petrol Prices Hike: आसमान छू रहे पेट्रोल के दाम, त्रस्त जनता ने सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर कर बयां किया अपना ‘दर्द’…

 

 

 

पाकिस्तान, Petrol Prices Hike: सरकार बदलने के साथ ही आम जनता की समस्याएं भी बढ़ गई हैं. पहले लोगों को लगा था कि इमरान की जगह शहबाज शरीफ गद्दी पर बैठे हैं तो जरूर ‘अच्छे दिन आएंगे’, लेकिन कहा इस सरकार ने तो आम जनता की जिंदगी को और भी नर्क बना दिया है. लगातार बढ़ रही महंगाई ने लोगों का पसीना छुड़ा दिया है.

 

READ MORE:Petrol Diesel Price Today : आज गाड़ी में पेट्रोल-डीजल डालने से पहले जान लीजिए तेल का नया रेट, यहाँ सबसे कम दाम में मिलेगा पेट्रोल

 

खासकर तो तेल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी देखी जा रही है. जहां पिछली सरकार में पेट्रोल के दाम 140 रुपये थे, वहीं अब शहबाज की सरकार में ये कीमतें बढ़कर 200 के पास चली गई हैं. बीते एक हफ्ते में पेट्रोल की कीमतों (Petrol Prices) में 60 रुपये से भी अधिक की वृद्धि हुई है. इस महंगाई से जनता इतनी त्रस्त हो गई है कि लोग ‘गधा गाड़ी’ के इस्तेमाल की मांग करने लगे हैं. हाल ही में एक एयरपोर्ट के कर्मचारी की चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उसने पाकिस्तानी एविएशन अथॉरिटी से गधे पर सवार होकर ऑफिस आने की अनुमति मांगी थी.

इसके अलावा भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोशल मीडिया में खूब मीम्स और वीडियो चल रहे हैं. लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं और अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं. तो आइये नज़र डालते है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फनी मीम्स पर

 

 

बता दे कि तेल की कीमतें बढ़ने से पाकिस्तान में कई जगहों पर प्रदर्शन की भी खबरें सामने आ रही हैं. कई लोग सड़कों पर टायर जलाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button