Corona In Bollywood : किंग खान और कैटरीना कैफ हुए कोरोना पॉजिटिव, करण जौहर की पार्टी के बाद हुआ कोरोना ब्लास्ट !

Corona In Bollywood

दिल्ली। Corona In Bollywood : बॉलीवुड के सुपरस्टार ऐक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कथित तौर पर COVID-19 के लिए पॉजिटिव गए हैं। इससे पहले आज, यह जानकारी दी गई थी कि कटरीना कैफ COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐक्ट्रेस पिछले हफ्ते विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं, लेकिन कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसे फिर से शेड्यूल करना पड़ा। बताया जा रहा हैं कि इसी कारण से कैट अबू धाबी में एक इवेंट के लिए पति विक्की कौशल के साथ नहीं गईं।

Read More : Corona In Bollywood: बॉलीवुड में कोरोना का कोहराम, अक्षय, कार्तिक आर्यन के बाद अब यह एक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव…

 

कार्तिक, अक्षय और आदित्य रॉय कपूर भी कोविड की चपेट में

कल ही, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फनी कैप्शन के साथ घोषणा की थी कि वो कोविड के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। Corona In Bollywood कल यह भी पता चला कि आदित्य रॉय कपूर को भी कोविड हो गया है, जिसके कारण उनकी फिल्म ‘ओम: द बैटल इन’ का प्रमोशन प्रभावित हुआ है। इसके आलावा अक्षय कुमार की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। मुंबई में कोविड 19 के मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, बीएमसी ने के-वेस्ट वार्ड में फिल्म स्टूडियो को पार्टियां नहीं करने का निर्देश देते हुए नए अलर्ट जारी किए हैं।

Read More : Corona Updates: भारत में कोरोना फिर बढ़ा रहा टेंशन, पहले दिन की तुलना दो गुना मिले मरीज, जानिए कितने हुए 

 

करण जौहर की पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट?
करण जौहर ने हाल ही में 5 मई को अपने 50 वें बर्थडे की ग्रैंड पार्टी की थी। Corona In Bollywood इसी पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है। रिपोर्ट सामने आई है कि करण की पार्टी में गए लगभग 50-55 सेलेब्स कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। ये अब सच होती हुई नजर आ रही है, क्योंकि अब तक संक्रमित हो चुके कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और शाहरुख खान सभी ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया था।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button