शिवनाथ नदी में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, काले गमछे में बंधे थे एक-दूसरे से, जाने क्या है वजह…

दुर्ग। Shivnath River शिवनाथ नदी के महमरा एनीकेट के पास आज सुबह एक प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाला तो काले रंग के गमछे से दोनों आपस मेें बंधे थे। पुलिस ने बताया कि शव को देखने में एक दिन पुराना लग रहा है। वहीं पुलिस को शव के साथ मिले कपड़े, लॉकेट व हाथों में मिले गोदना के आधार पर मृतकों की शिनाख्ती की है।

बता दें कि मृतक की शिनाख्ती रितेश वर्मा 20 वर्ष निवासी लक्ष्मीनगर सुपेला भिलााई व पूजा गुप्ता 16 वर्ष निवासी आर्यनगर कोहका के रूप में की है। बताया जाता है कि मृतक रितेश फाल सिलिंग का काम करता था, वहीं पूजा बिहार में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी। बताया जाता जब पूजा यहां कोहका भिलाई में पढ़ने आई थी। इस दौरान उसका मुलाकात रितेश से हुआ था और दोनों में प्रेम हो गया था।

Read More : Crime: 63 साल का बुजुर्ग पंहुचा था प्रेमिका से मिलने, अचानक पहुंच गया पति, दोनों का किया ऐसा हाल….

जिसकी जानकारी परिजनों को होने के बाद पूजा को वापस बिहार भेज दी थी। जिससे माना जा रहा है कि रितेश ने फोन पर संपर्क कर पूजा को यहां बुलाया होगा। उसके बाद दोनों ने मिलकर नदी में कुदकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस दोनों के परिजनों का बयान लिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button