VIRAL VIDEO: जल्दी पहुंची यात्री ट्रेन तो लोगों ने गरबा कर मनाया जश्न, रेलवे बोर्ड को ट्वीट कर कहां, पहली बार ऐसा चमत्कार ! यात्री से पहले ट्रेन पहुंच गई स्टेशन

दिल्ली। यात्री ट्रेन समय पर पहुंच जाए ऐसा आपने बहुत कम सुना होगा। रेलवे ट्रेन देरी के वजह से बदनाम हो चूका है। सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के रतलाम स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है। मामला खुशी और उल्लास का है! तभी तो यात्रिगण खुशी से स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर नाचते दिखाई दिए। दरअसल, रेलगाड़ी वक्त से पहले रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई थी। ऐसे में पैसेंजर्स के पास खाली समय था। इसलिए वह अपनी बोरियत मिटाने के लिए प्लेटफॉर्म पर गरबा करने लगे, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 का है। जहां बुधवार रात बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन (10.15 बजे) 20 मिनट पहले पहुंच गई। स्टेशन पर ट्रेन का स्टॉपेज 10 मिनट है। यानी ट्रेन यहां कुल 30 मिनट तक खड़ी रही। ऐसे में ट्रेन में ट्रैवल कर रहा एक ग्रुप प्लेटफार्म पर आया और ओढ़नी उड़ी-उड़ी जाए … और दूसरे बॉलीवुड हिट्स पर नाचने लगा। रात 10.45 बजे ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई।

READ MORE : यात्रियों को नहीं रहा रेलवे पर भरोसा, टिकट खरीदने और रिफंड लेने में बीत गया समय, अब तक सफर अधूरा

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने यह डांस वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मजामा! हैप्पी जर्नी। यह क्लिप 22 सेकंड का है, जिसे खबर लिखे जाने तक 63 हजार से अधिक व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, इन यात्रियों का जोश देखकर लोग हैरान हैं (नवभारत टाइम्स )।

Back to top button