Interesting news : घर में सास से होते हैं रोज झगड़े तो अपनाएं यह आसान तरीके, संबंध होंगे मधुर, आपस में बढ़ेगा प्रेम

लाइफ स्टाइल/ सास और बहू के बीच अगर विचार भिन्न है तो आपस में झगड़ना होगा स्वाभाविक है। बार-बार झगडे होने से आपस में संबध बिगड़ते जाते है और अंत में मनमुटाव स्थिति निर्मित हो जाती है। ऐसे में अगर बॉन्डिंग अच्छी न हो तो आपको ससुराल में बोरियत महसूस हो सकती हैं। ऐसे में हम यहां बता रहे हैं कुछ बातें, जो सास के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाने में आपके काम आएंगी।

जानिए आसान उपाए

सास के साथ अच्छी बॉन्डिंग के लिए ये बेहतरीन जगह है। ऐसे में सास की मदद करना अच्छी बॉन्डिंग का अच्छा तरीका है। जरूरी नहीं उनके कहने पर आप किसी काम में उनकी मदद करें, जबकि आप खुद देखें की उन्हें कहां आपकी जरूरत है और फि हेल्प करें।

read more : HomeFacial : पार्लर जाने नहीं है पैसे तो मात्र 50 रुपए में घेरलू नुस्खे से चेहरे की बढ़ाए खूबसूरती, पढ़िए पूरी खबर

स्पा के लिए एक साथ जाएं

अगर आपकी सास को पार्लर जाना या फिर खुद को पैंपर करना पसंद है। तो साथ में मिलकर स्पा के लिए जाएं। ऐसा आप जन्मदिन या फिर किसी स्पेशल दिन भी कर सकते हैं।

अपने पार्टनर के बचपन की बात करें

अपनी सास के साथ अच्छी बॉन्डिंग करने के साथ आप अपने पति की कुछ बातों को भी जान सकती है। इसके लिए बस अपनी सास के साथ पुरान किस्से या फिर अपने पार्टनर के बचपन के बारे में बात करें। आप पुरानी तस्वीरों को देखकर भी किस्से कहानियों को सुन सकती हैं।

read more : helth care : हृदय के लिए लाभकारी होती है ये चाय,कई गंभीर बीमारियों को देती है मात…

हर किसी की रोजोना की एक आदत होती है। हो सकता है वह योग, बागवानी, गार्डनिंग, घूमनी फिरना या फिर कुछ भी हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, अपनी सास के शौक में दिलचस्पी दिखाना वास्तव में एक अच्छा तरीका है। अगर वे इन सभी चीजों को करते समय एक साथी के बारे में कहती हैं, तो आप उन्हें जॉइन करें।
मूवी डेट करें प्लान। अगर आपको और आपकी सास को मूवी देखने का शौक है तो आप उनके साथ मूवी डेट प्लान कर सकती हैं। एक साथ समय बिताने के लिए ये अच्छी ऑप्शन साबित होगा।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button