सट्टा-पट्टी काटते युवक गिरफ्तार, एक सप्ताह के भीतर 8 लोगों को पुलिस ने दबोचा

कोरिया, एसके मिनोचा। जिले के मनेंद्रगढ़ थाना अंतर्गत विनय लाज के पास अवैध सट्टा-पट्टी काटते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिससे अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Read More : C.G Crime: एंटी क्राइम और साइबर टीम की कार्रवाई, दो लाख की सट्टा-पट्टी के साथ सटोरिया गिरफ्तार…

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ उप निरीक्षक सचिन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कोरिया प्रफुल्ल कुमार ठाकुर द्वारा लगातार जुआ, सट्टा, अवैध शराब, मादक पदार्थ पर कार्रवाई करने के लिये निर्देशित किया गया है। जिसके तहत पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति विनय लाज के पास सट्टा-पट्टी काट रहा है।

Read More : कोरिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई…एक साथ दो मामलों में 4 आरोपी गिरफ्तार…शराब परिवहन में 2 और सट्टा-पट्टी में 2 आरोपी धर दबोचा…

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी शिवांस सोनी को सट्टा-पट्टी के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सट्टा-पट्टी पर्ची, नकदी 490 रूपए और डॉट पेन जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 4 क सट्टा एक्ट (सार्वजनिक जुआ अधिनियम 1867) के तहत गिरफ्तार किया है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह में अवैध सट्टा पट्टी काटने वाले 8 आरोपियों के ऊपर कार्रवाई की गई है।

Back to top button