सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत, 10 से ज्यादा घायल…

। झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (KMP) पर भीषण हादसा हो गया।

हरियाणा। झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (KMP) पर भीषण हादसा हो गया। केएमपी पर आसौदा टोल के पास एक ट्रक सो रहे मजदूरों पर चढ़ गया।

READ MORE:Big Accident: एक ही परिवार के 3 लोगो की मौत, ,3 घायल, जा रहे थे अस्थि विसर्जन के लिए…

इसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 11 घायल हो गए। वहीं 1 घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। सभी मृतक और घायल केएमपी पर मुरम्मत का काम करते थे।

READ MORE:RAIPUR VACCINE  FOR CHILDREN: रायपुर में वैक्सीन लगाने घर-घर दस्तक अभियान शुरु लेकिन परिजनों में अब भी साइड इफेक्ट का डर, जानिए विशेषज्ञ का क्या कहना है 

ये सभी मजदूर सड़क किनारे सो रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक इन पर जा चढ़ा और चीख पुकार मच गई। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि ये हादसा असौदा टोल के पास हुआ

बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर केएमपी एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे थे। कुछ लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन 14 लोग इस ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 11 लोग घायल हो गए। जिनमें 10 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button