BIG NEWS : राज्यपाल का ट्विटर हैंडल हैक, एलन मस्क ने किया था टैग..

राजयपाल के ट्विटर से क्रिप्टोकरेंसी के समर्थन को लेकर एक-दो नहीं बल्कि 17 बार पोस्ट शेयर किया गया है।

रायपुर। प्रदेश की राज्यपाल अनुसूईया उइके के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ने क्रिप्टोकरेंसी (cryptocurrency) को लेकर अजीब ट्वीट किए हैं। राजयपाल के ट्विटर से क्रिप्टोकरेंसी के समर्थन को लेकर एक-दो नहीं बल्कि 17 बार पोस्ट शेयर किया गया है।

READ MORE : CG Transfer : पुलिस विभाग में हुआ तबादला, कई थानों के बदले गए टीआई, देखें सूची

गुरुवार को ट्विटर पर अमेरिकी कारोबरी एलन मस्क (Elon Musk) की ओर से एक पोस्ट किया गया। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा, क्रिप्टोकरेंसी कई स्तरों पर एक अच्छा विचार है और हमें विश्वास है कि इसका भविष्य आशाजनक है। em4crypt.com का लिंक डालते हुए उस पोस्ट में कहा गया था आओ सब मिलकर इसका समर्थन करें।

इस पोस्ट को टैग करते हुए छत्तीसगढ़ के राज्यपाल के ऑफिसियल हैंडल से एक जवाब पोस्ट हुआ। लिखा था, यह एक बड़ा समाचार है। उसके बाद अगले आधे घंटे तक और यही पोस्ट 17 बार शेयर किया गया। बाद में लिखा गया कि यह एक बड़ा दिन है!

READ MORE : CG BREAKING : 21 मई को किसानों के खाते में आएगी राशि, 1700 सौ करोड़ रुपए किसानों के खाते में किए जायेंगे ट्रांसफर, CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी जानकारी..

इसको लेकर राजभवन के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि हैंडल हैक हो गया है। अधिकारी इसका पता लगाने की कोशिश में जुट गए। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद हैंडल पर फिर से काबू पाया जा चुका है। अब वह कण्ट्रोल में है।

READ MORE : Raipur Breaking: CM भूपेश बघेल ने ली राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक…

राजभवन के अधिकारियों और सोशल मीडिया टीम ने ट्विटर की मदद से अकाउंट को रीस्टोर कर लिया है। वहीं पिछले कुछ घंटों के दौरान किए गए सभी संदिग्ध पोस्ट को डिलीट किया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button