BIG BREAKING : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल कैद की सजा, 34 साल बाद आया फैसला…

पिटाई के बाद एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। पहले सिद्धू को 1000 रुपये जुर्माने की सजा मिली थी। कोर्ट का बड़ा फैसला, नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल कैद की सजा, 34 साल बाद आया फैसला।

नई दिल्ली। रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट से नवजोत सिंह सिद्धू को झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने पुराना आदेश बदलकर उन्हें 1 साल कैद की सजा सुनाई है। यह मामला साल 1988 का है। इसमें पिटाई के बाद एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। पहले सिद्धू को 1000 रुपये जुर्माने की सजा मिली थी। कोर्ट का बड़ा फैसला, नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल कैद की सजा, 34 साल बाद आया फैसला।

READ MORE : सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान दी, दिल छू लेने वाला मैसेज, जाने क्या है वजह

27 दिसंबर 1988 को हुआ था बुजुर्ग से विवाद
सिद्धू के खिलाफ रोडरेज का यह मामला साल 1988 पुराना है। सिद्धू का पटियाला में पार्किंग को लेकर 65 साल के गुरनाम सिंह नामक बुजुर्ग व्यक्ति से झगड़ा हुआ था और उनके बीच हाथापाई भी हुई। पुलिस का आरोप था कि इस दौरान सिद्धू ने पीड़ित के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए।

READ MORE : Madhya Pradesh : ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव कराने सुप्रीम कोर्ट में मंथन हुआ तेज, पुनर्विचार आवेदन पर सुनवाई हुई

वहीं पीड़ित को अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू और उनके दोस्त रुपिंदर सिंह सिद्धू के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया। वहीं 34 साल बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनते हुये नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button