Crime Breaking: राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद, घर के अंदर घुस कार चोरी करके ले गए चोर, CCTV में विडियो हुआ कैद, देखे VIDEO..

चोरो की यह करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Crime Breaking : रायपुर। राजधानी रायपुर में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि घर के भीतर से फोर व्हीलर कार चोरी कर ले गए।

READ MORE : Raipur Crime News: स्टेशन पर 40 किलो गांजा के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

चोरो की यह करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर CCTV फुटेज के आधार पर घटना की जांच कर रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

READ MORE : RAIPUR CRIME : दो सूने मकान में चोरी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने जेवर और नकदी बरामद

बता दें की अहमद जी कॉलोनी निवासी पीड़ित सुरेश कुमार गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कार क्रमांक CG04 MN9790 16 मई को घर के पोर्च मे खड़ी थी। सुरेश की पत्नी और बेटी कुत्तों को रोटी खिलाने रात करीब 8 बजे सुभाष स्टेडियम की ओर गई थी। रात लगभग 9 बजे जब वे लोग वापस आए तो देखे कि कार पोर्च में नहीं है।

READ MORE : Crime Breaking: सहेली का जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती के साथ देर रात लूट, पहले चलाई गोली फिर फ़ोन लेकर भागे, जाँच में जुटी पुलिस

 

 

वहीं आसपास पता तलाश किया कहीं पता नहीं चला। इसके बाद अज्ञात चोरों की ओर से कार चोरी कर लिए जाने की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

READ MORE : RAIPUR CRIME : देर रात अज्ञात व्यक्ति ने किसान का गला रेत कर किया हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button