Video : टीचर हो तो ऐसी… टीचर ने छात्र के साथ किया बेहतरीन डांस, सोशल मिडिया पर जमकर हो रहा वायरल

 

 

Raipur  : Viral Video सोशल पर आये दिन कोई न कोई वीडियो ट्रेंड करता रहता है। जिसमें से कुछ वीडियो पुरे दिन को सुकून भरा बना देते हैं तो वहीँ कुछ ऐसे भी वीडियोज़ होते हैं जिसे देखकर हंसी नहीं रूकती। वहीं, कुछ वीडियो Viral Video हैरान करने वाले भी होते हैं।

लेकिन ये वीडियो Viral Videoदेखकर आपको अपने स्कूल के दिन पक्का याद आ जायेंगे। कभी मां बेटी का, कभी बेटी और पिता का कभी भाई बहनों का तो कभी पति और पत्नी का, यही नहीं आपको टीचर और स्टूडेंट के बीच के भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

Read More  : Priyanka Chopra Bikini pics: 39 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने नहाते हुए शेयर की ऐसी तस्वीर, कि बढ़ गया Social Media का पारा…

लेकिन, इन दिनों एक ऐसा वीडियो Viral Video लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक महिला टीचर ने छात्रा के साथ क्लास में जमकर ठुमके लगाए। दोनों का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

पढ़ाना भी एक कला है। कई टीचर काफी अलग-अलग अंदाज में बच्चों को पढ़ाते हैं। वहीं, कुछ टीचर इस तरह से बच्चों को पढ़ाने की कोशिश करते हैं, जिससे वो बोरिंग ना हो और क्लास को एंजॉय करें। एक महिला टीचर ने कुछ ऐसा ही किया है।

Read More : Aamir Khan ने पारिवारिक माहौल को किया शर्मसार, Social Media पर हो रहे ट्रोल, प्रशंसक दे रहे भद्दी गालियां 

 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह क्लास को मजेदार और रोमांचक बनाने के लिए महिला टीचर कदम उठा रही है। महिला टीचर एक स्टूडेंट के साथ मस्त होकर क्लासरूम में ठुमके लगा रही है और सभी छात्र इसको काफी एंजॉय कर रहे हैं।

देखें वीडियो:

टीचर ने क्लास में मचाया धमाल

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का है। टीचर का नाम मनु गुलाटी है। टीचर और छात्र का यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘@ManuGulati11’ अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या अद्भुत नजारा है?’। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ स्टूडेंट्स और टीचर के बीच क्या रिश्ता है? डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. TCP 24 अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button