अवैध कार्यो पर अंकुश लगाने, मनेंद्रगढ़ विधायक ने थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन, तत्काल कार्यवाही के दिये निर्देश…

मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने अपना कड़ा रुख दिखाते हुए मंगलवार को एक लिखित शिकायत लेकर चिरमिरी थाना पहुँचे और वहां उपस्थित थाना प्रभारी को शिकायत पत्र देते हुए तत्काल इन कार्यो पर अंकुश लगाने के कड़े निर्देश दिये।

 

कोरिया, एस के मिनोचा। चिरमिरी- बीते कई दिनों से क्षेत्र में हो रहे अवैध कार्यों की लगातार मिल रही शिकायतों कोयला, कबाड़, जुआ, सट्टा, गांजा और अन्य मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर, क्षेत्रीय मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने अपना कड़ा रुख दिखाते हुए मंगलवार को एक लिखित शिकायत लेकर चिरमिरी थाना पहुँचे और वहां उपस्थित थाना प्रभारी को शिकायत पत्र देते हुए तत्काल इन कार्यो पर अंकुश लगाने के कड़े निर्देश दिये।

READ MORE : CG BREAKING : लोगों की शिकायत पर सीएम ने लिया एक्शन, पटवारी को किया सस्पेंड, विधानसभा दौरे के तीसरे दिन कुसमी नगर पंचायत दौरे पर है सीएम

 

उन्होंने कहा कि पूर्व शासन में पनपे माफियाओं के ऊपर पुलिस की सराहनीय प्रतिबंधात्मक कार्यवाही के बाद भी आपराधियों का यह कृत्य ना केवल कानून का उल्लंघन है, बल्कि यह एक सामाजिक अपराध भी है। साथ ही इससे शासन की छवि भी घुमिल हो रही है।

READ MORE :  CG BREAKING : लोगों की शिकायत पर सीएम ने लिया एक्शन, पटवारी को किया सस्पेंड, विधानसभा दौरे के तीसरे दिन कुसमी नगर पंचायत दौरे पर है सीएम

 

विधायक जायसवाल ने थाना प्रभारी कमलाकांत शुक्ला को निर्देशित करते हुए कहा की इस प्रकार के कार्यों पर तत्काल अंकुश लगाते हुए और कठोर कानूनी कार्यवाही कर मुझे अवगत करायें।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button