एसईसीएल कर्मचारी ने बेल्ट का फंदा बनाकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद

 

रायगढ़। जिले के छाल थाना क्षेत्र में एक एसईसीएल कर्मचारी ने अपने बेल्ट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें अपनी पत्नी से प्यार का इजहार करते हुए दोनों बेटियों के द्वारा अंतिम संस्कार करने के लिए लिखा है।

Read More : बोल्ड अवतार में दिखीं Rubina Dilaik, ग्रीन बिकिनी पहन मचाया कहर, फैन्स ने किए ये कमेंट…

बता दें कि मृतक अर्जुन पांडेय 50 वर्ष एसईसीएल लात खदान में इलेक्ट्रिकल के पद पर पदस्थ थे। वह अपने माता-पिता, पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते थे। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह 6 बजे जब परिजन अर्जुन के लिए चाय लेकर गए तो वे कमरे में नहीं मिले, तो उन्हें लगा कि वे मार्निग वॉक पर निकले हैं।

Read More : Amritsar Hospital Fire: राज्य के इस अस्पताल में लगी भीषण आग, देखें पूरी वीडियो..

काफी देर तक अर्जुन के घर ना आने पर परिजन उन्हें ढूंढने लगे। इस दौरान बेडरूम से लगे स्टोर रूम को अंदर बंद देखकर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। जब परिजन अंदर पहुंचे तो अर्जुन बेल्ट के बने फंदे में लटक रहा था। जिसके बाद परिजन उन्हें आनन फानन में अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More : Breaking News : इस राज्य के सीएम ने दिया इस्तीफा, जाने क्या है वजह….

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक के जेब की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें अर्जुन ने अपनी पत्नी को गुड्डी नाम से संबोधित करते हुए कहा कि वो उससे बहुत प्यार करता है। वहीं दोनों बेटियों को बेटे की तरह अंतिम संस्कार करते हुए अस्थियों को चंद्रपुर में विसर्जित करने की बात कही है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Back to top button