Ambati Rayudu Retire :अंबाति रायुडू ने आईपीएल से संन्यास लेने का पहले किया ट्वीट, दो मिनट के बाद डिलीट कर ट्विटर में मचाई खलबली

 

 

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज उस वक्त ट्विटर में चर्चा का विषय बन गए जब उन्होंने आईपीएल से संस्यास केने का फैसा अपने ट्विटर के लिए लोगों से साझा किया लेकिन दो मिनट के बाद अपना फैसला वापस लेते हुए ट्वीट डिलीट कर दिया।   रायुडू के ट्वीट डिलीट करने के बाद क्रिकेट के गलियारों में बातने होने लगी है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में सब ठीक है तो? आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। गत चैंपियन सीएसके 8 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है ऐसे में खिलाड़ियों द्वारा ये संकेत अच्छे नहीं माने जा रहे हैं।

 

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर, 2017 में बनी थी मिस वर्ल्ड, ट्रेलर में लोगो ने किया काफी पसंद…

 

रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है। इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा।”अंबाति रायुडू के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इस रंगारंग लीग में 187 मैच खेलते हुए 29 की औसत से 3290 रन बनाए हैं। रायुडू का बल्ला इस सीजन ज्यादा रन नहीं बटोर पाया। 12 मैचों में इस खिलाड़ी ने मात्र 271 ही रन बनाए।

 

Back to top button