BIG BREAKING : Sohail Khan-Seema Khan Divorce Shocking!: Slaman khan के भाई Sohail Khan और Seema Khan ने 24 साल की शादी के बाद लगाई तलाक की अर्जी!

 

मुंबई। Sohail Khan-Seema Khan Divorce: बॉलीवुड Bollywood से बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के सल्लू मिया के भाई सोहेल खान Sohail Khan व सीमा खान ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। इसके बाद खान परिवार में मायूसी छा गई है। हालांकि बॉलीवुड Bollywood सितारों के लिए तलाक आम बात है। 24 साल की शादी के बाद सोहेल और सीमा खान की तलाक की अर्जी की खबर आ रही है।

Sohail Khan-Seema Khan Divorce Shocking!: Slaman Khan's brothers Sohail Khan and Seema Khan filed for divorce after 24 years of marriage!

READ MORE : Bollywood में कदम रखने को तैयार सचिन की बिटिया…? जल्द ही करेगी डेब्यू…

 

Sohail Khan-Seema Khan Divorce सोहेल और सीमा ने आज अपने फैंस को चौका दिया है। ये दोनों कपल्स आज फैमिली कोर्ट पहुंचे थे। जहां से इन्हें बाहर निकलते देखा गया है। जहां वे तलाक दाखिल करने के लिए गए थे।

 

Read More : Bollywood News : शादी करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा ! सोशल मिडिया में फोटो शेयर कर बताया, जिंदगी में आ चूका है एक खास आदमी

 

आपको बता दें कि सीमा और सोहेल के दो बेटे निर्वाण और योहान खान हैं। कपल ने साल 1998 में शादी की और 24 साल बाद अब तलाक की अर्जी की खबर सामने आ रही है। सीमा खान अपने पति सोहेल खान से काफी समय से अलग रह रही थीं। खबरों की मानें तो दोनों अलग-अलग घरों में रहा करते थे। अपने दो बेटों – निर्वाण और योहन का मिलकर पालन कर रहे हैं।

 

Read MOre : Mother’s Day: कैटरीना, जान्हवी, अनुष्का सहित Bollywood के इन सितारों ने कुछ इस अंदाज में अपनी माँ को किया Wish…

 

Sohail Khan-Seema Khan Divorce एक्टर सोहेल खान इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं। हाल ही में वो बड़े भाई सलमान खान के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आए थे हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

READ MORE : ‘Hit – The First Case’ : जाने अब कब होगी रीलीज़, टी-सीरीज ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की तारीख..

 

सोहेल खान ने फिल्मी करियर की शुरूआत 2002 में मैंने दिल तुझकों दिया से किया था। कुछ फिल्मों के बाद सोहेल खान इंडस्ट्री से बाहर हो गये थे। उनका नाम कई दफा हसिनाओं से भी जुड़ता रहा है। खबरें तो यहां तक आईं थी कि सोहेल ने हुमा की खातिर पत्नी को धोखा देना तक शुरू कर दिया था।

सोहेल खान को फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर सीमा सचदेवा से प्यार हुआ। सीमा उन दिनों फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही थीं।

Back to top button