Chhattisgarh के चित्रकोट वाटरफॉल में चल रही बॉलीवुड वेब सीरीज आर-पार की शूटिंग, वाटरफॉल से कूद गई युवती…

 

 

 

जगदलपुर: बस्तर में बॉलीवुड वेब सीरीज आर-पार की शूटिंग चल रही है. एशिया का नियाग्रा कहे जाने वाले बस्तर के खूबसूरत चित्रकोट वाटरफॉल में पहले दिन स्टंट के सीन फिल्माए गए. स्टंट सीन देखकर आप भी रोमांचित हो उठेंगे. मुंबई से करीब 200 लोगों की टीम 3 दिन के लिए बस्तर पहुंची है. शूटिंग का आज दूसरा दिन है. अन्य सीन की शूटिंग जारी है.यहां शूटिंग पूरी करने के बाद पर्यटन नगरी कहे जाने वाले बारसूर के आस-पास की खूबसूरत वादियों के बीच शूटिंग करने की योजना बनाई गई है.

 

READ MORE :यही है झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल इन्ही से 25 करोड़ बरामद हुआ है…

 

एक टीम को लोकेशन में सेटअप तैयार करने भेजा गया है. नकुल सहदेव के निर्देशन में बन रही इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी, परेश रावल के बेटे आदित्य रावल समेत कई कलाकार काम कर रहे हैं. वेब सीरीज की थीम के अनुसार डायरेक्टर को शूटिंग के लिए एडवेंचर्स जगह की तलाश थी, जिसमें उन्होंने बस्तर की खूबसूरत वादियों के बीच शूटिंग करने का निर्णय लिया. कुछ दिन पहले स्थानीय प्रशासन से बात कर टीम के सदस्य बस्तर के लोकेशन को देखने पहुंचे थे.

टीम के सदस्यों ने वेब सीरीज की शूटिंग के लिए थीम अनुसार गूगल में देश के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल और एडवेंचर्स जगहों को सर्च किया. जिसमें बस्तर का चित्रकोट वाटरफॉल बेहद पसंद आया, और यहीं पर शूटिंग करने का निर्णय लिया. फिलहाल चित्रकोट वाटरफॉल में पानी कम है. लेकिन शूटिंग के लिए पर्याप्त है. स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख के डायरेक्शन में स्टंट सीन की शूटिंग भी पूरी कर ली गई.

 

READ MORE :BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ पुलिस में निकली बड़ी भर्ती, PST के लिए उप समिति गठित…ये होंगे मेंबर…

आर या पार वेब सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिलहाल इसकी डेट अभी तय नहीं हुई है. देश के अलग-अलग लोकेशन में जाकर वेब सीरीज की शूटिंग की जा रही है. फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि कुछ महीनों में शूटिंग पूरी कर ली जाती है तो इस साल के अंत तक या फिर साल 2023 की शुरुआती महीनों में यह वेब सीरीज रिलीज कर दी जाएगी.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button