New Journey: महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फैंस को दिया तगड़ा सरप्राइज, अब क्रिकेट की दुनिया के अलावा फिल्म मेकिंग में उतरेंगे…

 

ENTERTAINMENT DESK: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट की दुनिया के अलावा फिल्म मेकिंग में उतरेंगे। धोनी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के तर पर डेब्यू करने को तैयार हैं। इसके लिए धोनी ने संजय को नियुक्त किया है, जो अभिनेता रजनीकांत के करीबी सहयोगी हैं। इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी।

 

READ MORE :कंगना ने किया बड़ा खुलासा : मेरी शादी इसलिए नहीं हो रही क्योंकि मैं लड़कों को पीटती हूं!

 

तमिल इंडस्ट्री से है धोनी का जुड़ाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी अभी IPL में व्यस्त हैं और इस सीजन के बाद वह इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। फिल्म की शूटिंग भी इसी महीने शुरू होगी। धोनी का तमिल फिल्म इंडस्ट्री से पहले से जुड़ाव रहा है। क्रिकेटर ने अपनी बयोपिक ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रमोशन में भी शामिल थे, यह फिल्म कई भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई थी। उनकी बयोपिक ने साउथ के राज्यों में भी अच्छी कमाई की थी।

 

READ MORE : पुष्पा ने की तगड़ी कमाई : ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जून की फीस उड़ा देगी होश, इंतजार हुआ खत्म…

 

नयनतारा का वर्कफ्रंट

नयनतारा अभी अपनी अपकमिंग बॉलवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इससे वह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आएंगे। वहीं फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह कुछ तमिल फिल्मों का भी हिस्सा हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक उनके रोल की ऑफिलशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

 

Back to top button