कोरोना काल से बंद पड़ी ट्रेनों को प्रारंभ कराने के लिए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री के समक्ष करेंगे विरोध प्रदर्शन… 

 

 

 

 

कोरिया/चिरमिरी एस के मिनोचा:-शहर से बंद ट्रेनों को चालू करने के लिए विधायक डॉ विनय जायसवाल के नेतृत्व में 14 मई 2022 दिन शनिवार को भारत सरकार के केंद्रीय रेल मंत्री का उनके आयोजन स्थल पर अपने सैकड़ो समर्थकों की उपस्थित में विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौपा जाएगा और बंद पड़ी ट्रेनों को पुनः संचालन की मांग को मुखर करते हुए चर्चा की जायेगी।

 

READ MORE :BIG BREAKING: मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा, रोजगार सहायकों का बढ़ाया मानदेय, अब मिलेगा इतना …

इस एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन करने के लिए चिरमिरी मनेंद्रगढ़ के विभिन्न नागरिकों,सामाजिक संगठनों के नेताओं एवं आम जनों से मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने आग्रह भी किया है कि आप अपने क्षेत्र में अगर रेल सेवा को पुनः बहाल करना चाहते हैं तो इस विरोध प्रदर्शन में उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर उनका साथ दें।

 

ज्ञात हो कि पिछले 3 साल से कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण चिरमिरी से संचालित समस्त ट्रेनों को रेल मंत्रालय द्वारा बंद कर दिया गया है परंतु वैक्सीनेशन के बाद कोविड 19 संक्रमण कम होने के पश्चात भी ट्रेनों के संचालन की आज दिवस तक कोई रूप रेखा नहीं बनाई गई हैं जिससे कि क्षेत्र के नागरिकों को असुविधा और भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

READ MORE :BIG BREAKING : राज्यसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, छत्तीसगढ़ के दो सीटों के लिए 10 को होगा मतदान…

 

इसको देखते हुए केंद्र की गूंगी बहरी सरकार और रेल प्रबंधन को जगाने के लिए बीते एक वर्ष से लगातार मनेंद्रगढ़ विधायक एवं उनके समर्थकों के साथ स्थानीय नागरिक चिरमिरी रेलवे स्टेशन से लेकर डीआरएम कार्यालय का घेराव कर अपना विरोध दर्ज करा चुके है लेकिन आज तक ना ही रेल प्रबंधन इस ओर गंभीर हुआ और ना ही केंद्र की गूंगी बहरी सरकार ने कोई पहल की।


अपने क्षेत्र में रेल सुविधा को बहाल करने के लिए विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के द्वारा देश की राजधानी दिल्ली में जा कर विरोध प्रदर्शन की तैयारी बनाई जा रही थी परंतु आगामी दिवस पर केंद्रीय रेल मंत्री के स्वयं एक दिवसीय दौरे पर अंबिकापुर शहर आने की जानकारी मिलने के बाद मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.जायसवाल इस बड़ी समस्या को लेकर अपने समर्थकों की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री के आयोजन स्थल पर उपस्थित होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्हें ज्ञापन सौपेंगे।

 

READ MORE :BIG BREAKING: मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा, रोजगार सहायकों का बढ़ाया मानदेय, अब मिलेगा इतना …

विधायक जायसवाल ने इस विरोध प्रदर्शन में शहर वासियों से अपील करते हुए कहा है कि आप सभी अधिक से अधिक संख्या में अंबिकापुर चलकर चिरमिरी की ट्रेनों को पुन: चालू करने हेतु अपना विरोध दर्ज कराये और हमारा सहयोग करें।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button