अगर आपके पास है यह खास किस्म का नोट, तो आप जल्द कमा सकते हैं लाखों, करें ये प्रोसेस…

 

रायपुर। इन दिनों पुराने नोट Antic Collaction व सिक्कों के कलेक्शन का दौर चल रहा है। जिसे आन लाईन शॉपिंग बाजार में महंगे दामों में खरीदा जा रहे हैं। जी हां आन लाईन शापिंग बाजारों में पुराने नोटों की खूब डिमांड देखी जा रही है। आपके पास भी अगर 5 रुपये का ट्रैक्टर के निशान वाले नोट हैं तो आप लाखों रुपये कमा सकते हैं।

 

READ MORE :पुष्पा ने की तगड़ी कमाई : ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जून की फीस उड़ा देगी होश, इंतजार हुआ खत्म…

 

अगर आपके पास 5 रुपये का नोट है। जिसमें ट्रैक्टर का निशान और 786 नंबर इंगित है तो जल्द मोटी कमाई कर सते हैं। तो जल्द अपने नोट को आप चेक कर लें। पुराने नोटों की खरीदी करने इन दिनों आन लाईन बाजार खूब एक्टिव हैं। बस आपको आनलाईन बाजारों के साइट में जाकर अपना डिटेल रजिस्ट्रेशन करना होगा। जिसके बाद आप अपने नोटों की बिक्री कर सकते हैं। आनलाईन बाजार क्विकर, इबेय सहित और कई प्लेटफार्म एक्वि हैं।

 

READ MORE :पुष्पा ने की तगड़ी कमाई : ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जून की फीस उड़ा देगी होश, इंतजार हुआ खत्म…

 

हम आपको पांच रुपये के एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं जिसे बेचकर आप आसानी से हजारों रुपये कमा सकते हैं। इस नोट की खासियत है कि इस पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए। साथ ही इस नोट पर ट्रैक्टर निशान भी बना होना चाहिए। अगर आपके पास भी इस तरह का नोट है तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये पा सकते हैं।

 

READ MORE :Nurses Day : महिला नर्स की आपबीती सुनकर सीएम नहीं रोक पाए अपने आंसू , जब नर्स ने कहा, कोरोना से सांस और ननद को खोने के बाद लौट आई थी काम पर

 

इस खास नोट को ढूंढना मुश्किल है। इसलिए अगर आपको 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट मिले हैं तो आप उसके बदले 2 लाख रुपये तक पा सकते हैं। इसके लिए कई कंपनियां जैसे क्विकर और ई-बे पर आसानी से आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। और अपनी नोट को बेच सकते हैं।

 

इस खबर का टीसीपी24 न्यूज का कोई लेना देना नहीं है। यह खबर इंटरनेट में वायरल हो रही खबरों के आधार पर बनाया गया है।

 

Related Articles

Back to top button