केल्हारी पुलिस की कार्यवाही, बकरी चोरी के मामले में नाबालिग सहित एक आरोपी गिरफ्तार..

 

केल्हारी एस के मिनोचा। (एमसीबी) जिले के केल्हारी थाना अंतर्गत ग्राम महाई से बकरी चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने मध्यप्रदेश के जैतपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। साथ ही घटना में शामिल एक नाबालिग को भी पकड़ लिया गया है।

 

READ MORE : BIG BREAKING : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब बिना OBC आरक्षण के होंगे चुनाव..

 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी केल्हारी निरीक्षक जवाहरलाल गायकवाड ने बताया कि प्रार्थी राज कुमार यादव पिता राम प्यारे यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 6 मई को करीब 1 बजे घर के पास रोड किनारे अपना 10 नग बकरी को चरा रहा था। बकरी चरते-चरते रोड से कुछ दूर पर चली गई थी। उसी समय एक मोटर सायकल में दो व्यक्ति आये। एक व्यक्ति गाड़ी से उतर कर एक बकरी को पकड़ लिया और मोटर सायकल में रख कर मध्यप्रदेश की ओर ले गये हैं।

 

READ MORE : मारपीट के बाद हुई महिला की मौत, 3 आरोपी गिरफ्तार, रायपुर में पदस्थ चालक आरक्षक भी हत्या में शामिल..

 

पीड़ित व्यक्ति की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों, पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुमार कुर्रे को जानकारी दी गई।

 

 

अधिकारियों से आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त कर तत्काल पुलिस टीम गठित कर मध्य प्रदेश की ओर रवाना किया गया। ग्राम चिरौडा जैतपुर से संदेही जगत सिंह पिता कमलभान सिंह एवं सहयोगी अपचारी बालक से पूछताछ करने पर उन्होंने बकरी चोरी करना स्वीकार कर लिया। आरोपियों के पास से 1 बकरी और घटना में प्रयोग मोटर साइकिल को बरामद कर लिया गया है। सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक जवाहरलाल गायकवाड, आरक्षक निकोलस मिंज, भगत सिंह, बरूनेद्र सिंह, अनिल खाखा, अजय राजवाड़े की सराहनीय भूमिका रही।

Back to top button