Mother’s Day:पहली बार घर पहुंची प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की नन्ही परी, पहली झलक देख फैंस हुए खुश, प्रिमैच्योर डिलीवरी के कारण NICU में थी भर्ती…

 

New Delhi: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सबसे फेमस और पॉपुलर में से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं. कपल के लिए कल दिन यानि मदर्स डे बेहद ही खास रहा. इस मदर्स डे ये दोनों अपनी नन्ही सी जान उनकी बेटी मालती को अस्पताल से आखिरकार वापस घर ले आए.

 

 

READ MORE:Priyanka Chopra Bikini pics: 39 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने नहाते हुए शेयर की ऐसी तस्वीर, कि बढ़ गया Social Media का पारा…

 

इस मौके पर प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि कपल की बेटी समय से पहले पैदा हुई थी यानी कि प्रिमैच्योर जन्म हुआ था. जिसके बाद 100 दिनों से उनकी बेटी एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट,NICU ) में भर्ती थी.

 

 

प्रियंका-निक की बेटी नाम


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. कपल ने अपनी बच्ची के बर्थ सर्टिफिकेट पर उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस लिखवाया है. सर्टिफिकेट में लिखा है कि मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

तारीख से 12 हफ्ते पहले हुआ जन्म
प्रियंका और निक के बच्ची का जन्म डॉक्टर की ओर से दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था. फरवरी में डेट देने के बाद उसका जन्म जनवरी में ही हो गया था. प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण दोनों ने ये फैसला किया कि जबतक उनका बच्चा हेल्दी नहीं हो जाता वह अस्पताल में ही रहेगा.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button