Most Underrated Hero in bollywood : मरने से पहले जरुर देखें Sharman Joshi की ये पांच फिल्में, बदल देगी जीवन जीने का तरीका…

 

मनोरंजन डेस्क । बॉलीवुड एक्टर ( bollywood actor )  शरमन जोशी ( sharman joshi )  आज अपना 43वां जन्म दिन मना रहे हैं। उनकी गिनती हिदी सिनेमा ( hindi cinema )  के उन चुनदे कलाकारों में होती हैं। जिन्हें अपने आप को साबित करने के लिए मौका नही दिया गया। हालांकि शरमन ( filmi carier sharman )  ने अपने कैरियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें बॉलीवुड में वो स्थान नही मिला जिसके वे हकदार हैं। शरमन जोशी ( sharman joshi ) की फिल्मे भले ही बॉक्स ऑफिस पर नही चल पा रही हो लेकिन उनके अभिनय की आलोचना कभी नही हुई। आज के इस खास खबर में हम बॉलीवुड के most underrated actor शरमन जोशी की उन बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सिने लवर होने के नाते सभी लोगों को देखी जानी चाहिए।

 

Style (2001) - IMDb

 

स्टाइल

बतौर मुख्य अभिनेता स्टाइल शरमन जोश की पहली फिल्म थी। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। साहिल खान के साथ उनकी कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। इस फिल्म ने कॉमेडी फिल्मों का एक ट्रेंड सेट किया। शरमन के चॉकलेटी ब्वॉय वाले लूक ने उस समय एक अलग लेवल का क्रेज क्रिएट कर दिया। वर्तमान समय में शरमन की इस फिल्म को कल्ट स्टेटस प्राप्त हैं।

 

Watch Ferrari Ki Sawaari - Disney+ Hotstar

 

फरारी की सवारी

 

इस फिल्म की गिनती विधु विनोद चोपड़ा की उन फिल्मों में होती हैं। जिसमे उन्होंने लीक से हटकर काम किया। शरमन और बोमन ईरानी की जुगलबंदी ने हर वर्ग के दर्शकों के दिलों को छू लिया। फरारी की सवारी शरमन की उन फिल्मों मे से एक हैं। जिसने फिर साबित किया कि एक अच्छे कलाकार के लिए बजट और ताम झाम से ज्यादा कहानी और दमदार अभिनय महत्वपूर्ण होती हैं।

 

Watch Granny the Superwoman Full HD Movie Online on ZEE5

 

सुपर नानी

रेखा,रणधीर कपूर, अनुपम खेर जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी सुपर नानी एक मास्टरपीस फिल्म हैं। जिसके जरिए शरमन जोशी ने अपने अभिनय का एक नया रूप फैंस के सामने प्रस्तुत किया। बड़े बड़े कलाकार होने के बावजूद शरमन जोशी ने मनोरथ के किरदार को बडी़ शिद्धत से निभाया। यह फिल्म उन गृहणियो के बारें मे काफी बारीकी से दिखाती हैं। जिन्होंने पति और परिवार के लिए अपने सारे सपने कुचल डाले। अभिनेत्री रेखा और शरमन जोशी के बीच के सीन्स आपको काफी ज्यादा एंटरटेन करने के अलावा सोचने पर मजबूर करती हैं।

 

Prime Video: War Chhod Na Yaar

 

वार छोड ना यार

आजकल देश का माहौल कुछ अलग चल रहा हैं। भारत और पाक के रिश्ते पहले से काफी बिगड़ चुके हैं। ऐसे में वार छोड ना यार जैसी फिल्मे देश में शायद ही बन पाएगी। शरमन जोशी और जावेद जाफरी के अभिनय से सजी इस फिल्म ने पहली बार भारत और पाक के सैनिको की दशा को कॉमेडी के जरिए बड़े गंभीर ढ़ंग से प्रस्तुत किया।

 

HBD Sharman Joshi : इन फिल्मों ने दिलाई थी शर्मन जोशी को अलग पहचान, लेकिन आज हैं काम के मोहताज!

 

थ्री इडियट और गोलमाल

ये दोनो ही फिल्मे मल्टीस्टारर् थी। जिसने शरमन के अलावा अजय, आमिर जैसे बडे़ कलाकार भी मौजूद थे। ऐसे में शरमन ने ना सिर्फ अपने acting ability से सबको चौका दिया। गोलमाल में शरमन ने जिस मासूमियत के साथ लक्ष्मण और थ्री इडियट में राजू रस्तोगी का किरदार निभाया वो काबिलेे तारीफ हैं। दोनो ही फिल्मों में शरमन अपने आप को बचा पाने में समर्थ हुए और एक बार फिर साबित किया कि शरमन बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं। जिन्हें अगर सही मौका मिले तो वो बड़े बड़े सुपरस्टार की लूटिया डूबे दें।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button