माइंडब्रेकर्स- मैट्स यूनिवर्सिटी ने किया पुस्तक मेला का आयोजन, छात्रों को उनके प्रयासों के लिए दी बधाई…

 

 

रायपुर । 23 अप्रैल 2022 को स्कूल ऑफ साइंसेज और स्कूल ऑफ लाइब्रेरी साइंस ने माइंडब्रेकर्स नामक पुस्तक मेले का आयोजन किया। पुस्तक मेले का उद्घाटन कुलाधिपति गजराज पगरिया एवं महानिदेशक प्रियेश पगरिया ने किया। कुलपति के पी यादव ने छात्रों को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी। पुस्तक मेले में कुलसचिव गोकुलानंद पांडा ने टीम वर्क की सराहना की। प्रो वाइस चांसलर डॉ. दीपिका ढांड ने छात्रों से कुछ किताबें खरीदीं।

 

छत्तीसगढ़ के नंबर -1 न्यूज नेटवर्क Tcp 24 news के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

पुस्तक मेले में विद्यार्थियों ने विभिन्न पुस्तकों के संग्रह की प्रदर्शनी लगाई। छात्रों द्वारा 200 से अधिक पुस्तकों का प्रदर्शन किया गया। आयोजकों डॉ भाग्यश्री देशपांडे, डॉ आशीष सराफ तथा डॉ कल्पना चंद्राकर ने छात्रों को पुस्तक पढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए पुस्तक मेला आयोजित करने के इरादे के बारे में जानकारी दी।

 

छत्तीसगढ़ के नंबर -1 न्यूज नेटवर्क Tcp 24 news के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

डिप्टी रजिस्ट्रार डॉ. राकेश सोनी ने पुस्तकों का प्रदर्शन करने वाले छात्रों से बातचीत की। सीओई श्री प्रदीप सक्सेना, ओएसडी पीएच.डी. डॉ. विश्वप्रकाश रॉय ने उनके प्रयासों के लिए टीम की सराहना की। पुस्तकालय समिति के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत मुंडेजा ने छात्रों के अथक प्रयासों पर टिप्पणी करते हुए भविष्य में इस तरह के आयोजन करने को कहा.

 

Related Articles

Back to top button