इस विभाग में निकली बम्पर भर्ती, ये है अंतिम तिथि, देखें डिटेल्स

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में बम्पर भर्ती निकली है। कंपनी ने जेई के 307 और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पद विज्ञापित किये हैं। इनके लिए एक लाख से अधिक आवेदन आए थे। इसमें डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में जेई के 193 पद, जनरेशन कंपनी में 62 और ट्रांसमिशन कंपनी में 12 पद हैं। तीनों पॉवर कंपनी में सिविल संकाय के 40 पद हैं।

पॉवर कंपनी में जूनियर इंजीनियर पद के लिये मेकेनिकल/ इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ कम्प्यूटर साईंस/ इन्फरमेशन टेक्नालाजी एवं सिविल संकाय के लिये आवेदन मंगाए थे।

मेरिट सूची अप्रैल के अंत तक जारी होंगे, मेरिट सूची के आधार पर चयन प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसी तरह डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए ट्रांसमिशन कंपनी में 50 पद और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में 350 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के अंतर्गत बस्तर (जगदलपुर) क्षेत्र में 68 और सरगुजा (अंबिकापुर) क्षेत्र में 44 पदों पर भर्ती होगी।

बस्तर और सरगुजा क्षेत्र के लिए वहीं के स्थानीय निवासी ही आवेदन किये हैं। रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, दुर्ग और राजनांदगांव क्षेत्र के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के 238 पद हैं, जिनमें पूरे प्रदेश के मूल निवासी आवेदन किये हैं। डाटा एंट्री आपरेटर के लिये मई में कौशल परीक्षा संभावित है।

Related Articles

Back to top button