शिक्षक के इतने पदों पर निकली, देखें डिटेल्स

 

नई दिल्ली। नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिये बड़ी खुशखबरी। पश्चिमी रेलवे के मुंबई डिविज़न के वलसाड़ में स्थित रेलवे सेकेंडरी स्कूल में शिक्षकों के कई पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां विभिन्न विषयों के कुल 11 शिक्षक पदो के लिए आवेदन मंगाए गए है।

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक मैथ, साइंस, संस्कृत, सोशल साइंस और फिजिकल एजुकेशन जैसे विषयों के लिए टीजीटी के पद पर वैकेंसी निकाली गई है। इसी के साथ कंप्यूटर साइंस और असिस्टेंट टीचर्स के पदों पर भी स्कूल की तरफ से भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए स्कूल की ओर से 12 अप्रैल 2022 को वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी नीचे दिए गए पते पर 12 अप्रैल को सुबह 9:00 बजे से पहले पहुंच जाएं।

वहीं योग्यता की बात करें तो टीजीटी के पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन के साथ बीएड की डिग्री का होना भी अनिवार्य है। इसी के साथ प्राइमरी टीचर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास की हो और साथ ही उसके पास बीटीसी सर्टिफिकेट भी हो। बता दें कि टीईटी की परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को इस भर्ती के दौरान प्राथमिकता दी जाएगी।

इन पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को स्कूल प्रशासन की ओर से प्रति माह 26,250 रुपए सैलरी दी जाएगी। वहीं असिस्टेंट टीचर के पद के लिए चुने गए अभ्यर्थियों को हर महीने 21,250 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button