sarkari naukri : असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर निकली बंपर भर्ती, ये है महत्वपूर्ण तारीख, देखें पूरी डिटेल

 

भोपाल। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

 

यहां सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल कैटेगिरी में इंजीनियर के कुल 466 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए है। जिसमें से असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) के 427 पद, असिस्‍टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) के 34 पद और असिस्‍टेंट इंजीनियर (मैकेनिक) के 5 पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन ही आयोजित की जाएगी।

 

एमपी पीएससी की ओर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया 6 अप्रैल, 2022 से जारी होगी। वहीं, आयोग ने आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल, 2022 को निर्धारित की है।

 

चूंकि इस भर्ती के लिए बड़ी संख्या में ऑनलाइन आवेदन आने की उम्मीद है, इसलिए किसी भी तकनीकी समस्या से बचने के लिए उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना आवेदन पूरा कर लें।

 

वहीं योग्यता की बात करें तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में डिग्री या डिप्लोमा का होना जरूरी है।

 

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

 

ऐसे करें आवेदन

एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद,उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें ‘एमपीपीएससी एई भर्ती 2022’ लिखा है। इसके बाद, यह आपको पंजीकरण पेज पर पुनर्निर्देशित करेगा। अब, अपना पंजीकरण विवरण, जन्म तिथि, कैप्चा दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।

 

 

Related Articles

Back to top button