नव पदस्थ थाना प्रभारी केल्हारी जे एल गायकवाड़ ने कानून व्यवस्था सुदृढ करने का दिलाया भरोसा…

 

एस के मिनोचा, केल्हारी:  वपदस्थ थाना प्रभारी केल्हारी जवाहरलाल गायकवाड़ ने सोमवार 7 मार्च को थाना केल्हारी का पदभार ग्रहण कर लिया हैं।जे एल गायकवाड़ इससे पूर्व थाना प्रभारी के रूप में रायपुर,कांकेर,सुकमा,बलौदा बाजार जिलों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

 

read more:सीबीएल कंपनी के अफसरशाही, तानाशाही ने फिर ले ली ली एक जिंदगी…

 

वहीं कोरिया जिले के जनकपुर थाना में भी पदस्थ रहे हैं। केल्हारी थाना क्षेत्र में आपकी क्या प्राथमिकता रहेगी मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब में उन्होनें जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाना,कानून व्यवस्था स्थापित करना,महिलाओं की सुरक्षा करना,यातायात व्यवस्था सुगम बनाना तथा लंबित प्रकरणों का निराकरण करने का प्रयास मेरी प्राथमिकता में रहेगा।

 

 

read more:भारत ने दो साल बाद हटाई इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर रोक, मार्च महीने के अंतिम सप्ताह में शुरु होगी उड़ानें…

 

वहीं अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में कोरिया पुलिस द्वारा आयोजित महिला सुरक्षा जागरूकता सप्ताह 08 मार्च से 14 मार्च तक अभिव्यक्ति नारी के सम्मान कार्यक्रम जो की 10मार्च गुरूवार को केल्हारी थाना परिसर में आयोजित है के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्र के सभी महिलाओं सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों,सरपंच,पंच,अधिवक्ता,वरिष्ठजन,समाजसेवी व्यक्तियों, मीडियाकर्मियों को उक्त कार्यक्रम में बढचढ कर हिस्सा लेने की अपील की हैं।

 

Back to top button