Naagin 6 में Tejasswi Prakash के हीरो होंगे Simba Nagpal, प्ले करेंगे डबल रोल

 

नागिन 6 का बजट काफी हाई है. स्पेशल इफेक्ट्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है. शो के साथ कई सारे नए एक्सपेरिमेंट किए गए हैं. चर्चा है कि नागिन 6 सबसे महंगा सीजन साबित होने वाला है. अगर ये काम नहीं करता तो शायद एकता कपूर अगले साल इस फ्रेंचाइजी को खत्म कर देंगी. एकता कपूर नागिन 6 को 130 करोड़ के बजट के साथ बना रही हैं.
नागिन 6 के लीड हीरो होंगे सिंबा नागपाल
खबरें हैं कि शक्ति फेम एक्टर सिंबा नागपाल नागिन 6 में लीड रोल प्ले करेंगे. खास बात ये है कि उनका रोल डबल होगा. सिंबा नागिन 6 में सुधा चंद्रन के बेटे का रोल प्ले करेंगे. बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया- सिंबा नागिन 6 में डबल रोल प्ले करेंगे. शो में मेकर्स उन्हें हंक दिखाएंगे इसलिए सिंबा वर्कआउट पर काफी फोकस कर रहे हैं. उनका किरदार पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों होगा. ऐसा माना जा रहा कि सिंबा का शो में सुपरनैचुरल अवतार देखने को मिलेगा. वो नागराज के रोल में दिखेंगे

नागिन फ्रेंचाइजी से नागराज का कॉन्सेप्ट सिर्फ सीजन 3 में देखने को मिला था. जहां रजत टोकस ने नागराज का रोल प्ले किया था. नागिन 6 का बजट काफी हाई है. स्पेशल इफेक्ट्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है. शो के साथ कई सारे नए एक्सपेरिमेंट किए गए हैं. चर्चा है कि नागिन 6 सबसे महंगा सीजन साबित होने वाला है. अगर ये काम नहीं करता तो शायद एकता कपूर अगले साल इस फ्रेंचाइजी को खत्म कर देंगी. एकता कपूर नागिन 6 को 130 करोड़ के बजट के साथ बना रही हैं.

BB फिनाले के बाद सीधा Karan Kundrra के घर गई थीं Tejasswi Prakash, एक्टर हुए शॉक्ड
बात करें सिंबा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की तो, दोनों ही बिग बॉस 15 का हिस्सा रहे. सिंबा की शो में जर्नी छोटी रही थी. वे लंबा नहीं टिक पाए थे. दूसरी तरफ, तेजस्वी प्रकाश सीजन 15 की विनर बनी हैं. तेजस्वी और  सिंबा को अब स्क्रीन पर साथ देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी. दोनों की इस फ्रेश पेयरिंग को नागिन फैंस कितना पसंद करते हैं, ये तो शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

 

Related Articles

Back to top button