RAIPUR BREAKING: मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा, 60 से अधिक लोगो को बना चुके है निशाना,नेपाल में खपाते थे चोरी के एप्पल आईफोन, 2 नाबालिक सहित 3 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ़्तार

 

 

कुणाल राठी, रायपुर: राजधानी (Capital) रायपुर (Raipur) में तेलीबांधा थाना (Telibandha Police Station) पुलिस टीम ने 3 सदस्यीय (member) अंतर्राज्यीय (interstate) मोबाइल चोर गिरोह (mobile thief gang) को गिरफ़्तार किया है।

आपको बता दे कि यह गिरोह राजधानी में घूम-घूमकर अलग-अलग भीड़-भाड़ वाले स्थानों में शातिर तरीके से मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पश्चिम बंगाल निवासी आरोपी राज नोनिया सहित 2 झारखंड निवासी नाबालिक आरोपियो को भी गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जप्त मोबाइल की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपयों से अधिक है। गिरोह का मुख्य सरगना फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। युवकों ने योजना बनाई थी कि 400 नग मोबाइल फोन एकत्रित करने के बाद उसे नेपाल लेजाकर बेचेंगे।

 

READ MORE: संघ लोक सेवा आयोग ने भारतीय वन सेवा की परीक्षाओं की समय सारणी की जारी, इस दिन से शुरू होगी परीक्षा

 

यह कार्यवाही तेलीबांधा थाना पुलिस टीम सहित सायबर सेल व चाईल्ड लाईन की संयुक्त टीम ने की है। मुखबीर से सूचना मिली थी कि सतनामीपारा में कुछ संदिग्ध नाबालिक युवकों के पास महंगे फोन है जहां पुलिस ने मकान में रेड कार्यवाही करते हुए तीनो आरोपियो को धरदबोचा। साथ ही मकान मालिक पर किरायेदार की जानकारी थाने में ज़मा नही करवाने के लिए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई।

Back to top button