कांग्रेस के जिला प्रवक्ता ने भाजपाइयों को दिया सड़क के भूमि पूजन का निमंत्रण

 

कोरिया (मनेंद्रगढ़), एस के मिनोचा। मनेंद्रगढ़ विधानसभा के अंतर्गत लेदरी हसदेव पुल से गुरचहवा होते हुए पाराडोल तिराहा पहुंच मार्ग में करोड़ों के सड़क निर्माण की स्वीकृति कांग्रेस सरकार ने दी है तो उसमे राजनीति में तेज हो गई, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने उस भूमि पूजन में शामिल होने के लिए भाजपा के नेताओं को आमंत्रित किया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ है।

ज्ञात हो कि बरसात के दिनों में भाजपा के नेताओं ने गुरचहवा ग्राम में सड़क ना होने का मुद्दा उठाया था और अपना विरोध दर्ज कराया था जिसका जवाब देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने कहा था कि प्रदेश में पिछले 15 सालों तक भाजपा की सरकार होने के बाद भी प्रदेश के कोरिया जिले में मनेंद्रगढ़ विकासखंड अंतर्गत एक ग्राम ऐसा है जहां आज तक सड़क नहीं बन पाई यह दुर्भाग्यजनक है।

जिला प्रवक्ता ने यह भी कहा था कि मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल ने करोड़ों की लागत की सड़क स्वीकृत करा दी है जल्द ही उसकी टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और उस सड़क का भूमि पूजन होगा और सड़क निर्माण होगा, तब भाजपा के नेता केवल कागजी कार्रवाई करके कह के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे।

अब जब लोक निर्माण विभाग द्वारा जब कर 28 जनवरी को सड़क का भूमि पूजन किया जा रहा है तो इस भूमि पूजन में शामिल होने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी भाजपा के नेताओं को आमंत्रण भेजा है और उन से अनुरोध किया है कि मनेंद्रगढ़ विधानसभा के अंतर्गत होने वाली विकास की गाथा में वह शामिल हो और क्षेत्र के विधायक डॉ विनय जायसवाल सहित इस प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त करें कि जो काम भाजपा 15 सालों में नहीं कर पाई वह काम कांग्रेस ने 3 सालों में करके दिखा दिया है उनका यह आमंत्रण बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है अब देखना होगा कि कल इस भूमि पूजन में भाजपा के नेता शामिल होते हैं या नहीं?

जब इस आमंत्रण पत्र के संबंध में विधायक डॉ विनय जायसवाल से जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा की भाजपा लगातार 15 सालों तक शासन की परंतु विकास के मुद्दों पर व निरंकुश रहती थी। अब जब हम सत्ता में आए है तो खुद के शासनकाल की कमियों को भाजपा नेता मुद्दा बनाकर उठाते हैं जबकि हमारी पहली प्राथमिकता विकास है और हम धीरे-धीरे करके सभी विकास के कार्यों को कराने में लगे हुए हैं उस आमंत्रण के माध्यम से जिला प्रवक्ता ने भाजपाइयों को भूमि पूजन में शामिल होने बुलाया है तो उन्हें शामिल होना चाहिए और क्षेत्र के विकास के लिए खुले मंच से इस बात को स्वीकारना चाहिए कि जो भाजपा की सरकार पिछले 15 सालों में नहीं कर पाए वह हम लगातार तीन साल से कर रहे है।

Back to top button