सरकारी नौकरी: 626 पदों पर निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स 31 जनवरी तक करें अप्लाई,चंद मिनटों में जाने सारे डिटेल्स..

नेशनल डेस्क । इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। यह नियुक्तियां टेक्निकल और नॉन टेक्निकल कैटेगरी के लिए निकाली गई है। इसके तहत कुल 626 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 17 जनवरी, 2022 को शुरू हुई थी।

read more : corona breaking : प्रदेश में आज मिले कोरोना के 5029 नए मरीज, स्वास्थय विभाग ने ट्वीट कर दी जानकारी..

यह भर्तियां नार्थ रीजन के चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में की जाएंगी। IOCL के नार्थ रीजन के ऑफिस में वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी, 2022 है।

कैटेगरी वाइस वैकेंसी डिटेल्स

जनरल 317
ईडब्ल्यूएस 47
एससी 109
एसटी 17
ओबीसी (एनसीएल) 136
पीडब्ल्यूडी 25

 

READ MORE : काम में हुआ भ्रष्टाचार, लेकिन हो गया 27 लाख का भुगतान,किस विभाग ने भुगतान किया किसी को खबर नहीं,अब होगी मामले की जांच

 

आयु सीमा और योग्यता

मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं (इंटरमीडिएट) परीक्षा पास और संबंधित ट्रेड में आईटीआई (ITI) डिप्लोमा प्राप्त कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। योग्य आवेदकों की उम्र 31 दिसंबर 2021 को कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंड के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

 

READ MORE : वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से खंड शिक्षा अधिकारी, संकुल समन्वयक एवं प्राचार्यों से 40 दिवसीय कार्ययोजना पर हुई चर्चा…

 

सिलेक्शन प्रोसेस

कैंडिडेट्स को रिटन एग्जाम (अवधि 90 मिनट) में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और अन्य पैमानों को पूरा करने के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

 

Back to top button