BIG BREAKING: NSUI की मांग हुई पूरी, रविशंकर विवि ने ऑनलाइन मोड से परीक्षा कराने ज़ारी किया आदेश

 

रायपुर,कुणाल राठी,21 जनवरी 2022। बढ़ते कोरोना के प्रकोप से चलते छात्रों को राहत दिलाने के लिये NSUI ने लगातार परीक्षा को ऑनलाइन कराने प्रदर्शन किया जिसका नतीजा ये हुआ कि अब रविशंकर विश्विद्यालय प्रशासन ने NSUI की मांग को पूरी कर दी है।

READ MORE : पहली शादी टूटने के बाद इन एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, दीपिका से लेकर श्वेता जैसी अभिनेत्री का नाम है शामिल..

आपको बता दे कि राष्ट्रीय NSUI संयोजक व छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला के निर्देशानुसार रायपुर जिला NSUI के हसान मोहम्मद एवं तारिक अनवर खान, उज्जवल ठाकुर द्वारा पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी में सभी सेमेस्टर की परीक्षाओं को ऑनलाइन मोड के माध्यम से लिये जाने की मांग को लेकर दूसरी बार पंडित रविशंकर शुक्ल विवि का घेराव कर कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपते हुए विरोध प्रदर्शन किया था जहां NSUI की माँग व छात्र हित को ध्यान में रखते हुए विवि द्वारा सभी सेमेस्टर की परिक्षाओ को ऑनलाइन माध्यम से करवाने का आदेश जारी किया गया है।

NSUI ने इस फैसले का स्वागत करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को भी धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 

Back to top button