AFC Women’s Asian Cup 2022: ईरान से नही जीत पाया भारत, सही मौके पर किया कई गोल मिस, नतीजन मैच का हुआ ये हाल

 

स्पोर्टस डेस्क । भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने गुरूवार को यहां एएफसी एशियाई कप (AFC Women’s Asian Cup 2022) के अपने शुरुआती मुकाबले में ईरान (India vs Iran) के खिलाफ पूरी तरह से दबदबा बनाने के बावजूद गोल करने के कई मौके गंवा दिये जिससे उसे गोलरहित ड्रॉ से संतोष करना पड़ा. हेड कोच थॉमस डेनेरबी मैच के नतीज से निराश होंगे क्योंकि निचली रैंकिंग की ईरानी टीम के खिलाफ जीत उनकी टीम को क्वार्टरफाइनल के लिये क्वालीफाई करने की मुहिम में सहज स्थिति में पहुंचा देती. लेकिन वह कम से कम इस चीज से खुश होंगे कि उनकी खिलाड़ियों ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में ‘फुटबॉल को कब्जे में रखने और एक दूसरे को पास देने में’ शानदार खेल दिखाया, खासतौर पर दूसरे हाफ में.

 

READ MORE : उप चुनाव में बांटे जहरीली शराब, पीने से एक युवक की गई जान,दूसरा लड़ रहा जिंदगी और मौत के बीच जंग,मामले की छानबीन मे जुटी पुलिस..

 

भारतीय टीम अब उम्मीद करेगी कि उनकी टीम इस खेल को जारी रखते हुए रविवार को चीनी ताइपे के खिलाफ होने वाले मैच में गोल करे जिसे दिन के शुरूआती मैच में चीन से 0-4 से हार का सामना करना पड़ा ताकि उनकी क्वार्टरफाइनल की उम्मीदें जीवंत रहें. भारतीयों ने उम्मीद की होगी कि ईरान की टीम रक्षात्मक रवैया अपनायेगी लेकिन शुरूआती मिनट में यह बिलकुल ही उलट दिखायी दिया.

 

Back to top button