फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 21 से 22 जनवरी को इन जिलों मे होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी..

 

नेशनल डेस्क । राजस्थान (Rajasthan) में एक बार फिर सर्दी अपना विकराल रूप धारण कर सकती है. मौसम विभाग (weather department) ने एक बार फिर प्रदेश में बारिश और शीतलहर (cold wave in rajasthan) की संभावना जताई है. फिलहाल राज्य के कई जिलों में शीतलहर और कोहरे (fog in rajasthan) का कहर बना हुआ है. वहीं 21 जनवरी के बाद एक नया विक्षोभ सक्रिय होने से मौसम फिर करवट बदलेगा. मौसम केंद्र जयपुर (jaipur mausam kendra) के मुताबिक आगामी तीन दिनों के भीतर राजस्थान के कई जिलों में हल्की से लेकर मध्यम दर्जे की बारिश (rain in rajasthan) होने की संभावना है.

 

READ MORE : गोवा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस के साथ नही हो पाया NCP का गठबंधन, शिवसेना के साथ लड़ेगी चुनाव,कल होगा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी..

 

मौसम विभाग के मुताबिक 21-22 जनवरी शनिवार को जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अजमेर, भरतपुर, कोटा और उदयपुर संभाग में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं राज्य के उत्तरी भागों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ एक-दो स्थानों पर ओलावृष्टि की भी संभावना है.इसके साथ ही 23 जनवरी को भी राज्य के दो संभागों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना बताई गई है. प्रदेश में दो दिन बारिश के चलते 24 व 25 जनवरी को राज्य भर में शीतलहर का असर बना रहेगा और लोगों को ठिठुरन का सामना करना पड़ेगा.

 

Back to top button