गोवा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस के साथ नही हो पाया NCP का गठबंधन, शिवसेना के साथ लड़ेगी चुनाव,कल होगा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी..

 

नेशनल डेस्क । गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन नहीं हो पाया है. इस बीच बुधवार को एनसीपी ने कहा कि गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सााथ चुनाव लड़ने का प्रस्ताव बेकार चला गया है. पार्टी के नेता प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) ने बताया कि शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी तटीय ( led party coastal ) राज्य में चुनाव के लिए शिवसेना के साथ गठजोड़ करेगी और अधिकांश सीटों पर उम्मीदवार ( candidates for most seats  )  उतारेगी. उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार को जारी की जाएगी.

 

READ MORE : अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर बोले अखिलेश, नेता जी ने मनाने का बहुत प्रयास किया लेकिन …

 

उन्होंने कहा, ‘हमने कांग्रेस को संयुक्त रूप से गोवा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन व्यर्थ गया. उन्होंने न तो हां कहा और न ही… एनसीपी और शिवसेना संयुक्त रूप से सभी 40 सीटों पर नहीं, बल्कि पर्याप्त संख्या में गोवा चुनाव लड़ेंगी. पहली सूची (उम्मीदवारों की लिस्ट) कल जारी की जा सकती है, उसके बाद में अन्य सूचियां.’ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में सहयोगी हैं.

Back to top button