वरुण धवन के बेहद करीबी का हुआ निधन, शोक में डूबे एक्टर…

 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पर मंगलवार को दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके बेहद करीबी ड्राइवर मनोज साहू का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

वरुण उस वक्त महबूब स्टूडियो में शूट कर रहे थे। मनोज को नजदीक के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर जान बच ना सकी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज वरुण के काफी करीब थे। वरुण को वो महबूब स्टूडियो भी लेकर गये थे, जहां एक्टर एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। अचानक मनोज ने सीने में दर्द की शिकायत की और दिल का दौरा पड़ गया। मनोज को लीलावती अस्पताल ले जाया गया। वरुण खुद अपनी पूरी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे थे।

READ MORE : BIG BREAKING : भारतीय नौसेना आईएनएस रणवीर के आंतरिक हिस्से में हुआ भयानक विस्फोट, तीन नौ सैनिक हुए शहीद, 11 घायल

पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने वरुण और मनोज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसकी जानकारी दी। नोट के मुताबिक, मनोज पूरी तरह स्वस्थ थे। उन्हें कोविड संबंधी कोई शिकायत भी नहीं थी। मनोज अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गये हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज लगभग 15 सालों से वरुण के साथ थे। वरुण के डेब्यू से पहले वो उनके पिता निर्देशक डेविड धवन के साथ हुआ करते थे।

 

 

 

Back to top button