दिल को छू जाएगी विजय की एक्टर बनने की कहानी, जानें धनुष,सूर्या और विक्रम के स्टारडम के बीच कैसी बनाई सेतुपति ने अपनी जगह..

Vijay Sethupathi's aide attacked at Bengaluru airport, video goes viral - Watch | Regional News | Zee News

 

मनोरंजन डेस्क । सिनेमा में जगत में बहुत कम ही ऐसे कलकार हुए हैं। जिन्होंने गैर फिल्मी परिवेश से होने के बावजूद फिल्मो में अपने नाम का एक अलग बेंचमार्क सेट किया। तमिल फिल्म इंड्रस्ट्री के एक ऐसे ही कलाकार विजय सेतुपति। जिनके शानदार अभिनय के दीवाने आपको हर क्षेत्र में देखने को मिल जाएंगे। विक्रम वेधा,96 और सुपर डिलक्स जैसी फिल्मों ने उन्हें एक अलग कैटेगिरी का अभिनेता बना दिया। जिस तक पहुंच पाना हर किसी के बस में नही। आज के इस खास खबर में हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहें हैॆ। जिसके बारें में शायद ही किसी को पता होगा।

I am like a kid whenever I stand in front of the camera: Vijay Sethupathi | Entertainment News,The Indian Express

 

अभिनेता बनने के लिए की कड़ी मशक्कत

विजय सेतुपति एक सफल ऐक्टर ही नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं। आज विजय की गिनती साउथ के सबसे महंगे और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में होती हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मशक्कत करनी पड़ी। विजय सेतुपति दुबई में एक एनआरआई अकाउंटेंट के तौर पर काम करते थे। लेकिन उसी दौरान उनकी ऐक्टिंग में दिलचस्पी बढ़ने लगी। यही सोचकर वह नौकरी छोड़ ऐक्टिंग में किस्मत आजमाने इंडिया वापस आ गए। विजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पढ़ाई में वह एक एवरेज स्टूडेंट थे। न तो उनकी दिलचस्पी खेल में थी और न ही किसी अन्य एक्टिविटी में। बस चस्का था तो सिर्फ ऐक्टिंग का।

Vijay Sethupathi Wiki, Biography, Age, Movies, Images - News Bugz

पॉकेट मनी के लिए की कई छोटी-मोटी नौकरियां

ऐक्टिंग में आने से पहले विजय सेतुपति ने पॉकेट मनी के लिए कई छोटी-मोटी नौकरियां कीं। उन्होंने एक रिटेल स्टोर में सेल्समैन का काम किया तो कभी फास्ट फूड जॉइंट पर कैशियर भी बने। जेब खर्च के लिए विजय सेतुपति ने एक फोन बूथ ऑपरेटर के रूप में भी काम किया। हालांकि ऐसा नहीं था विजय ने पढ़ाई नहीं की। बल्कि उन्होंने कॉमर्स में ग्रैजुएशन किया और फिर एक अकाउंट असिस्टेंट के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

 

Back to top button