ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: 2 निरीक्षकों का तबादला, एसएसपी अग्रवाल ने ज़ारी किया आदेशवन विभाग की गिरफ्त में आए तीन संदिग्ध शिकारी, स्कॉर्पियो, राइफल व अन्य सामग्री जप्तरिश्ते निभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते ये 4 राशि वाले लोग, जानें कहीं आप भी इसमें शामिल तो नहींधनुष को ऐश्वर्या से तलाक लेना पड़ा भारी, रजनी के फैंस ने किया एक्टर की अपकमिंग फिल्म का बहिष्कार..AFC Women’s Asian Cup 2022: ईरान से नही जीत पाया भारत, सही मौके पर किया कई गोल मिस, नतीजन मैच का हुआ ये हालसलमान और अमिताभ हुए ढेर, टीआरपी लिस्ट में अनुपमा ने फिर मारी बाजी, इन दो सीरियल को लगा तगड़ा झटका..यूजी और नीट की काउंसलिंग हुई शुरु, रजिस्ट्रेशन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलों…CORONA BREAKING : प्रदेश में नही थम रहा कोरोना का कहर, आज मिले 5649 नए मरीज, जाने जिलेवार संक्रमित मरीजों की संख्या..संतोष कुमार मांझी को मिली नई जिम्मेदारी, मत्स्य महासंघ मर्यादित रायपुर के संचालक मंडल में बनाए गए सदस्य, मित्रों और समर्थकों में खुशी की लहर…सरकार ने कम किए RT-PCR जांच के रेट, अब इतने रुपए में हो जाएगा काम, जाने रैपिड एंटीजन टेस्ट का दाम

बीएसपी प्रमुख मायावती ने किया उम्मीदवारों का ऐलान…53 सीटों की लिस्ट जारी…किया जीत का दावा…

Mahendra Kumar SahuJanuary 15, 20221min

 

नई दिल्ली। बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रमुख मायावती ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। मायावती ने प्रेस कॉंफ्रेंस में 53 सीटों पर उम्मीदारों को फाइनल किया है। बाकी 5 सीटों पर एक-दो दिन में उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। 53 में से 13 उम्मीदवार मुस्लिम हैं।

 

 

प्रेस कॉंफ्रेंस में मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियां और जातिवादी मीडिया मेरे लोगों के बीच ना जाने को लेकर गलत बातें करते रहते हैं। एजेंसियां गलत सर्वे दिखा रही हैं. उत्तर प्रदेश में फिर से बीएसपी की सरकार बनेगी और 2007 की सरकार की तरह फिर से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय को ध्यान रखते हुए काम किया जाएगा. मायावती ने कहा कि मेरा कोई निजी परिवार नहीं है. मेरे परिवार में गरीब, दलित और वंचित हैं. वो मुझे बहनजी कहकर बुलाते हैं. नौजवनों का बड़ी संख्या वोट बीएसपी को ही मिलने वाले हैं. इस मौके पर मायावती ने एक किताब का भी विमोचन किया।

 

Read More : Good News : डॉक्टरों ने पेश की मानवता की नई मिशाल…कोरोना संक्रमित महिला की कराई डिलीवरी…मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य…

 

असल में अभी तक बीएसपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने पत्ते नहीं खोले हैं. अन्य सियासी दलों की तुलना में पार्टी जमीन स्तर पर खुद को मजबूत करने में लगी है. वह मीडिया से दूर है. जबकि बीएसपी का दावा है कि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के संपर्क में है. गौरतलब है कि राज्य में बीएसपी अकेले चुनाव लड़ रही है, जबकि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था और वह दस सीटें जीतने में कामयाब रही।
https://www.youtube.com/watch?v=ZcN_fQUUFCo&list=LLsEKnuySyiEWbijC5rFDKKg

About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007