ताज़ा ख़बर
विराट की बेटी का चेहरा आया सामने, दर्शकों ने कहा- ये तो कोहली की कॉपी हैभगवान को प्रसन्न करना है तो इन मालाओं से करें जाप, जानें किस देवता के लिए किस माला का करना चाहिए प्रयोगउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हुए कोरोना संक्रमित,खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट..पचास हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 56 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी, चंद मिनटों मे जाने सारे डिटेल्स..Corona breaking : प्रदेश मे नहीं थम रहा कोरोना का कहर,आज मिले 3841 नए मरीज‘मोटापे’ से लेकर ‘स्किन’ सभी का ख्याल रखता है ‘बाजरा’,जाने इसके फायदेकम रेट में पाए ये पांच सीटर कार, फीचर्स और प्राइस सुनकर नही होगा यकीनवायरल हुई अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर, मैच के दौराम ममा के साथ नजर आई वामिका ..स्टेशन चौक में नेताजी सुभाषचंद्र बोस का जन्मदिन मनाया गयाये चार राशि वाले बुध और शुक्र की वक्री चाल से बचकर करें काम, नही तो हो सकता हैं भारी नुकसान..

श्रुति हासन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग चुड़ैल कह कर करने लगे ट्रोल, जानें एक्ट्रेस ने कैसे दिया जवाब…

Mahendra Kumar SahuJanuary 14, 20221min

मनोरंजन डेस्क: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Actress Shruti Haasan) ने फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में कदम रखने से पहले म्यूजिक (music) को अपना करियर (career) माना था। उस समय श्रुति गॉथ कल्चर (goth culture) से जुड़ी थीं। उन्होंने इस कल्चर में अपनी एक अलग पहचान और जगह बनाई थी। सोशल मीडिया (social media) पर भी वह अपनी इसी इमेज के कारण जानी जाती थीं, लेकिन श्रुति हासन को उनके इस कल्चर के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों ने उन्हें चुड़ैल कहा था। हाल ही में श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टिंग से ब्रेक लेकर वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरी तरह फोकस करना चाहती हैं। एक बार फिर से वह अपने इसी गॉथ कल्चर में वापसी करना चाहती हैं।

श्रुति हासन ने कही यह बात

श्रुति हासन ने कहा, “कुछ समय के लिए जब मैंने फिल्म से ब्रेक लिया और म्यूजिक पर वापस फोकस करने का प्रयास किया तो मैं उस दौरान लंदन में स्टोरीज लिख रही थी। कुछ लोगों को यह बात मेरी समझ में नहीं आई। मैंने जब दोबारा वही गॉथिक कल्चर अपनाया तो लोगों ने मुझे वैंपायर और चुड़ैल कहकर बुलाया।”

 

READ MORE: ओमिक्रॉन से बचने के लिए इन चीजों का करें सेवन, जानें WHO के मुताबिक किन चीजों से रखना है परहेज…

 

श्रुति हासन को निगेटिव फीडबैक से कोई फर्क नहीं पड़ता है। श्रुति हासन कहती हैं कि मैं सोचती थी कि कोई बात नहीं कह लो जो भी कहना चाहते हो। तुम मुझे चुड़ैल कहते रहोगे, लेकिन यही कल्चर मुझे मजबूत बनाता है और मैं इससे खुद को पावरफुल महसूस करती हूं। अब तो इन लोगों ने मुझे कुछ भी कहना बंद कर दिया है। इस सिलसिले में श्रुति हासन साल 2020 में दो साल बड़े पर्दे पर फिल्म ‘यारा’ में नजर आई थीं। इसके बाद साल 2021 में यह पांच हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई दीं।

गॉथिक कल्चर साल 1980 में यूके में शुरू हुआ था। गॉथिक रॉक के कुछ फैन्स ने इस कल्चर की शुरुआत की थी। इस कल्चर में पंक म्यूजिक बनता है। इस म्यूजिक इंडस्ट्री में डार्क स्टाइल कैरी किया जाता है, जिसमें डार्क आउटफिट, डार्क मेकअप और ब्लैक हेयर स्टाइल रखा जाता है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007